होमताजा खबरराष्ट्रीयमनोरंजन
राज्य | उत्तर प्रदेशउत्तराखंडझारखंडछत्तीसगढ़मध्य प्रदेशमहाराष्ट्रपंजाबनई दिल्लीराजस्थानबिहारहिमाचल प्रदेशहरियाणामणिपुरपश्चिम बंगालत्रिपुरातेलंगानाजम्मू-कश्मीरगुजरातकर्नाटकओडिशाआंध्र प्रदेशतमिलनाडु
वेब स्टोरीवीडियोआस्थालाइफस्टाइलहेल्थटेक्नोलॉजीएजुकेशनपॉडकास्टई-पेपर

'मेरी पत्नी के साथ पांच लड़कों ने…', पुलिस वालों ने नहीं किया भरोसा, इसके बाद युवक ने उठाया यह खौफनाक कदम

यह भी आरोप है कि जब युवक कार्रवाई के लिए पुलिस स्टेशन गया तो उसकी बात को अनसुना कर दिया गया और उसे वहां से भगा दिया गया।
Written by: न्यूज डेस्क
June 02, 2024 17:33 IST
लखीमपुर खीरी। (इमेज- एक्सप्रेस फोटो)
Advertisement

Lakhimpur Kheri: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी से हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां पर एक युवक पुलिस थाने पहुंचा और उसने आरोप लगाया कि पांच लड़कों ने उसकी पत्नी के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया है। हालांकि, पुलिस ने उसकी बात पर विश्ववास नहीं किया और ना ही कोई एक्शन लिया। इस बात से नाराज युवक ने जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया।

यह पूरा मामला लखीमपुर खीरी के मोहल्ला कुम्हारन टोला गोला गोकर्णनाथ का है। पब्लिक इंटर कॉलेज के स्टेडियम के पास एक युवक ने जहरीला पदार्थ खा लिया। परिजनों ने युवक को जल्द से जल्द गोला सीएचसी में भर्ती कराया। इसके बाद डॉक्टरों ने उसे जिला हॉस्पिटल रेफर कर दिया है। युवक ने आरोप लगाया कि 5 लड़कों ने उसकी पत्नी के साथ दुष्कर्म किया और पुलिस के द्वारा किसी भी तरह की कोई कार्रवाई नहीं की गई। इसके बाद ही यह जानलेवा कदम उठाया।

Advertisement

युवक ने खाया जहरीला पदार्थ

पीड़ित के भाई मोनू गुप्ता ने कहा कि शनिवार को दोपहर के समय भाई सोनू गुप्ता ने पब्लिक इंटर कॉलेज स्टेडियम के पास जहरीला पदार्थ खा लिया। इतना ही नहीं, सोनू ने जहर खा लिया। इस बात को अपने भाई को बताया। इसके बाद आनन-फानन में उसे इलाज के लिए सीएचसी में भर्ती कराया। डॉक्टरों ने मामले को गंभीरता से लेते हुए उसे जिला अस्पताल में भेज दिया। अस्पताल में ही इलाज के दौरान उसका वीडियो बनाया गया। इसमें उसने इस बात को बताया कि उसकी पत्नी के साथ 5 लड़कों ने सामूहिक दुष्कर्म किया।

आरोपियों ने युवक की जमकर पिटाई की

इतना ही नहीं, यह भी आरोप है कि जब युवक कार्रवाई के लिए पुलिस स्टेशन गया तो उसकी बात को अनसुना कर दिया गया और उसे वहां से भगा दिया गया। इसके बाद सभी आरोपियों ने उसकी जमकर पिटाई कर दी। इसी वजह से वह युवक काफी परेशान हो गया और उसने जान देने के लिए जहरीला पदार्थ खा लिया। वहीं, परिजनों का यह भी कहना है कि सोनू की पत्नी अपने दोनों बच्चों को लेकर कहीं पर चली गई है। पुलिस को इस मामले में अभी तक कोई भी तहरीर नहीं दी गई है।

Advertisement

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि पुलिस के द्वारा कोई भी एक्शन ना लेने की बात कहना सरासर गलत है। युवक नशा करता है। महिला पहले भी किसी के साथ चली गई थी। वह युवक नशे की हालत में कोतवाली आया था। उसकी हालत को देखते हुए कोतवाली में कुछ समय तक रोकने के बाद उसे उसके परिजनों के साथ भेज दिया गया। इस तरह की कोई भी शिकायत नहीं दी गई। उन्होंने यह भी कहा कि हम मामले की तहकीकात कर रहे हैं।

Advertisement
Tags :
Lakhimpur KheriUttar Pradesh
विजुअल स्टोरीज
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
Advertisement