scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

छत्तीसगढ़ में भीषण सड़क हादसा, 5 महिलाओं समेत 8 की मौत, 20 से ज्यादा घायल

Chhattisgarh Road Accident: छत्तीसगढ़ के बेमेतरा में भयानक सड़क हादसा हुआ है। जहां दो वाहनों के टक्कर में 8 लोगों की मौत हो गई है।
Written by: न्यूज डेस्क
Updated: April 29, 2024 09:19 IST
छत्तीसगढ़ में भीषण सड़क हादसा  5 महिलाओं समेत 8 की मौत  20 से ज्यादा घायल
chhattisgarh Road Accident
Advertisement

छत्तीसगढ़ के बेमेतरा में भीषण सड़क हादसा हुआ है। जिसमें 8 लोगों की मौत हो गई है। मरने वालों में 5 महिलाएं और 3 बच्चे शामिल हैं। इस सड़क हादसे में पिकअप वैन और ट्रक की भयानक टक्कर हुई है जिसमें 20 से ज्यादा लोगों के घायल भी हैं। सभी घायलों को इलाज के लिए बेमेतरा जिला अस्पताल मे भर्ती कराया गया है। घायलों में 4 की हालत नाजुक है।

घायलों में 4 हालत नाजुक

Advertisement

एक्सीडेंट को लेकर बेमेतरा के एसपी रामकृष्ण साहू ने बताया कि ये हादसा उस दौरान हुआ जब सड़क किनारे खड़ी ट्रक से पिकअप टकरा गई। एक्सीडेंट इतना भीषण था कि पिकअप में सवार सभी लोगों पर इसका असर हुआ। बेमेतरा के जिला अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टरों ने 3 बच्चे और 5 महिलाएं समेत 8 लोगों मृत घोषित कर दिया। जबकि घायलों का इलाज बेमेतरा जिला अस्पताल में किया जा रहा है।

पारिवारिक कार्यक्रम से परिवार जा रहा था घर

Advertisement

पुलिस की जानकारी के अनुसार यह घटना 28 अप्रैल की रात 11 बजे से पहले की है। पुलिस को इसकी जानकारी 11 बजे मिली। मौके पर जाने पर जानकारी मिली कि पिकअप में सवार सभी लोग किसी पारिवारिक कार्यक्रम से वापस घर जा रहे थे। इस दौरान पिकअप सड़क किनारे खड़े ट्रक में जा घुसी। सभी लोग जिले के ही ग्राम पथर्रा के निवासी हैं। मरने वालों में भूरी निषाद (50 वर्ष), नीरा साहू (55 वर्ष), गीता साहू (60 वर्ष), अग्रिया साहू (60 वर्ष), खुशबु साहू (39 वर्ष) मधु साहू (5 वर्ष), रिकेश निषाद (6 वर्ष), ट्विंकल निषाद (6 वर्ष) शामिल हैं।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो