scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

कैंसर से हुई पत्नी की मौत तो असम के गृह सचिव को लगा सदमा, IPS अधिकारी ने किया सुसाइड

Assam Home Secretary Suicide: असम के डीजीपी ने गृह सचिव के सुसाइड करने को लेकर एक भावुक पोस्ट किया था और आईपीएस के निधन पर दुख जताया था।
Written by: न्यूज डेस्क
नई दिल्ली | June 18, 2024 21:51 IST
कैंसर से हुई पत्नी की मौत तो असम के गृह सचिव को लगा सदमा  ips अधिकारी ने किया सुसाइड
IPS ने किया सुसाइड सोर्स - एक्सप्रेस फोटो
Advertisement

Assam News: पत्नी की मौत से एक आईपीएस इतने ज्यादा दुखी हो गए कि उन्होंने भी आत्महत्या कर ली। ये आईपीएस अधिकारी असम के गृह सचिव थे, जिनकी पत्नी कैंसर से पीड़ित थीं, और इसके चलते ही उनकी मौत हो गई थी। आईपीएस अफसर पत्नी की मौत के चलते सदमे में आ गए थे। इसके बाद सदमे में उन्होंने भी आत्महत्या कर ली।

असम के डीजीपी जीपी सिंह ने खुद एक्स पर पोस्ट करके राज्य के गृह सचिव की मौत की पुष्टि की थी। उन्होंने अपनी पोस्ट में कहा कि घटनाओं का यह दुर्भाग्यपूर्ण मोड़ है। असम के गृह और राजनीतिक सचिव शिलादित्य चेतिया ने आज शाम अपनी जान दे दी। वह 2009 बैच के आईपीएस अफसर थे। उन्होंने यह कदम अपनी पत्नी के निधन के कुछ मिनट बाद उठाया, जो लंबे समय से कैंसर से जूझ रही थीं। डॉक्टर ने आज उन्हें मृत घोषित कर दिया था।

Advertisement

ICU के अंदर कर ली खुदकुशी

इस घटना के चलते असम पुलिस के पूरे परिवार में गहरे शोक की स्थिति है। पुलिस अधिकारियों ने इस मामले में बताया कि कि आईपीएस के अधिकारी चेतिया ने गहन चिकित्सा कक्ष यानी आईसीयू के अंदर खुदकुशी की थी। उन्होंने अपनी सरकारी रिवॉल्वर से खुद को गोली मार ली, जहां उनकी पत्नी की मौत हो गई थी।

बता दें कि राज्य के गृह सचिव के रूप में तैनाती से पहले आईपीएस चेतिया तिनसुकिया और सोनितपुर जिलों के पुलिस अधीक्षक रह चुके थे। वह असम पुलिस की चौथी बटालियन के कमांडेंट के रूप में कार्य कर चुके थे।

Advertisement

कुछ साल पहले हुई थी पिता की मौत

सूत्रों के अनुसार उनके पिता प्रमोद चेतिया भी डीआईजी रैंक के पुलिस अधिकारी थे और कुछ साल पहले उनका निधन हो गया था। वही अब पत्नी के निधन के बाद उन्होंने भी सदम में आकर अपनी जान दे दी है।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो