scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

कनॉट प्लेस में DCM बिल्डिंग की 9वीं मंजिल पर लगी भीषण आग, 10 दमकल की गाड़ियां रवाना

दिल्ली के कनॉट प्लेस में भीषण आग की घटना सामने आई है। बताया जा रहा है कि डीसीएम बिल्डिंग की 9वीं मंजिल पर ये आग लगी है।
Written by: न्यूज डेस्क | Edited By: Sudhanshu Maheshwari
Updated: July 15, 2023 21:13 IST
कनॉट प्लेस में dcm बिल्डिंग की 9वीं मंजिल पर लगी भीषण आग  10 दमकल की गाड़ियां रवाना
कनॉट प्लेस की बिल्डिंग में लगी आग
Advertisement

दिल्ली के कनॉट प्लेस में भीषण आग की घटना सामने आई है। बताया जा रहा है कि डीसीएम बिल्डिंग की 9वीं मंजिल पर ये आग लगी है। मौके पर 10 दमकल की गाड़ियां भेज दी गई हैं। घटना का जो वीडियो सामने आया है, उसमें आग की लपटे काफी बड़ी दिख रही हैं और चारों तरफ धुएं का गुबार भी है। अभी के लिए आग को बुझाने की पूरी कोशिश की जा रही है, कोई फंसा है या नहीं, इस पर स्पष्टता नहीं।

आग बुझाने का काम जारी

जानकारी के लिए बता दें कि जिस DCM बिल्डिंग में ये आग लगी है, वहां पर कई दफ्तर मौजूद हैं। ये पूरा इलाका ही चहल-पहल वाला है, कई लोगों को आवाजाही रहती है। इसी वजह से जब यहां पर आग लगी, पुलिस तुरंत एक्शन मोड में आई और दमकल को इसके बारे में सूचना दी गई। उस सूचना के आधार पर 10 गाड़ियों को मौके पर भेज दिया गया।

Advertisement

कभी लापरवाही, कभी हादसा

बड़ी बात ये है कि इस समय राजधानी में तेज बारिश जारी है, लेकिन वो पानी भी इस आग को काबू में नहीं कर पा रहा है। लगातार दमकल की तरफ से पानी की बौछार की जा रही है, कब तक आग पर काबू पा लिया जाएगा, अभी साफ नहीं। वैसे ये कोई पहली बार नहीं है जब राजधानी में इस तरह से किसी बिल्डिंग में भीषण आग लगी हो। सिर्फ जगह बदल जाती है, लेकिन ऐसी घटनाएं लगतार होती रहती हैं। कुछ हादसों में तो प्रशासन की बड़ी लापरवाही भी सामने आती है।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो