scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

Rajkot Fire: गुजरात के सभी गेम जोन बंद करने का आदेश; सीएम से लेकर PM मोदी की पूरी घटना पर नजर

Gujarat Fire: राजकोट अग्निकांड पर गुजरात के मुख्यमंत्री से लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पूरी तरह से नजर बनाए हुए हैं।
Written by: न्यूज डेस्क
अहमदाबाद | Updated: May 25, 2024 23:38 IST
rajkot fire  गुजरात के सभी गेम जोन बंद करने का आदेश  सीएम से लेकर pm मोदी की पूरी घटना पर नजर
Rajkot Fire: गुजरात के राजकोट में टीआरपी गेम जोन में भीषण आग लग गई। (Express Photo by Chirag Chotaliya)
Advertisement

Rajkot Fire: गुजरात के राजकोट में टीआरपी (TRP) गेम जोन अग्निकांड की जांच का जिम्मा एसआईटी (SIT) को सौंप दिया गया है। अब इस अग्निकांड की जांच एसआईटी करेगी। गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल ने कहा कि इस संबंध में एक विशेष जांच दल (SIT) का गठन किया गया है और उसे पूरे मामले की जांच का जिम्मा सौंपा गया है।

इसी के साथ भूपेंद्र पटेल सरकार ने गुजरात के सभी गेम जोन बंद करने का आदेश दिया है। साथ ही जो भी गेम ज़ोन फायर सेफ्टी परमिशन के बिना चल रहे होंगे उन्हें तत्काल प्रभाव से सील करने के भी आदेश राज्य के सभी जिलाधिकारी और एसपी, पुलिस कमिश्नर को दिए गए गए हैं। मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल द्वारा दिए गए इस आदेश का पालन राज्य की सभी महानगरपालिका नगर पालिका फायर ऑफिसर लोकल एडमिनिस्ट्रेशन और पुलिस को साथ में मिलकर करना होगा।

Advertisement

इस अग्निकांड में अब तक 25 लोगों की मौत हो चुकी है। जिसमें 9 बच्चे भी शामिल हैं। राजकोट अग्निकांड पर गुजरात के मुख्यमंत्री से लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पूरी तरह से नजर बनाए हुए हैं। वहीं पीएम मोदी ने इस घटना पर गहरा दुख व्यक्त किया है।

प्रधानमंत्री ने एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा, 'राजकोट में आग लगने की घटना से बेहद व्यथित हूं। मेरी संवेदनाएं उन सभी के साथ हैं जिन्होंने अपने प्रियजनों को खोया है। घायलों के लिए प्रार्थना। स्थानीय प्रशासन प्रभावित लोगों को हर संभव सहायता प्रदान करने के लिए काम कर रहा है।'

Advertisement

एक अन्य पोस्ट में प्रधानमंत्री ने लिखा, 'राजकोट में आग की त्रासदी ने हम सभी को दुखी किया है। थोड़ी देर पहले मेरी गुजरात के मुख्यमंत्री से टेलीफोन पर हुई बातचीत हुई है। गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेन्द्रभाई पटेल जी ने मुझे प्रभावित लोगों को हर संभव सहायता प्रदान करने के लिए चल रहे प्रयासों के बारे में बताया।'

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो