scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

'हर गांव पहुंचेगी मोदी की गारंटी वाली गाड़ी', विकसित भारत यात्रा के लाभार्थियों से पीएम मोदी की बातचीत

प्रधानमंत्री मोदी ने अपने संबोधन के दौरान तीन राज्यों में विधानसभा चुनावों का जिक्र करते हुए भाजपा की जीत को 'गारंटी' की जीत बताया।
Written by: न्यूज डेस्क | Edited By: Mohammad Qasim
Updated: December 09, 2023 14:09 IST
 हर गांव पहुंचेगी मोदी की गारंटी वाली गाड़ी   विकसित भारत यात्रा के लाभार्थियों से पीएम मोदी की बातचीत
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (फोटो : X)
Advertisement

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विकसित भारत संकल्प यात्रा के लाभार्थियों के साथ बातचीत की है। इस दौरान प्रधानमंत्री मोदी के साथ कई केंद्रीय मंत्री भी माजूद रहे। पीएम ने इस दौरान कहा, "मेरे हर परिवारजन तक पहुंचने का प्रयास कर रहा हूं और आपके गांव गाड़ी के माध्यम से आ रहा हूं। मैं चाहता हूं कि आपके सुख-दुख का साथी बनूं, आपके आशा-आकांक्षाओं को समझूं। उसको पूरा करने के लिए सरकार की पूरी शक्ति लगाऊं।" पीएम मोदी ने सरकारी योजनाओं का जिक्र करते हुए कहा कि हम हर योजना की गाड़ी गांव-गांव तक पहुंचाने का प्रयास कर रहे हैं।

Advertisement

पीएम के संबोधन की अहम बातें : पढ़िए

प्रधानमंत्री मोदी ने अपने संबोधन के दौरान तीन राज्यों में विधानसभा चुनावों का जिक्र करते हुए भाजपा की जीत को 'गारंटी' की जीत बताया। पीएम मोदी ने कहा,"देश में हाल में हुए विधानसभा चुनावों के परिणामों की आज भी बहुत चर्चा हो रही है। इन चुनाव नतीजों ने साफ कर दिया है कि मोदी की गारंटी में ही दम है। मैं सभी मतदाताओं का आभारी हूं, जिन्होंने मोदी की गारंटी पर भरोसा किया।"

Advertisement

पीएम मोदी ने विपक्षी सरकारों पर हमला बोलते हुए कहा,"अगर विपक्षी दलों ने राजनीति स्वार्थ के बजाये सेवाभाव को सर्वोपरि रखा होता, सेवाभाव को ही अपना काम समझा होता, तो देश की बहुत बड़ी आबादी अभाव में, मुसीबतों में, तकलीफों न रहती।" पीएम ने आगे कहा, "सरकार की लगातार कोशिश है कि जब मोदी की गारंटी वाली गाड़ा पहुंचे तो गांव का हर एक व्यक्ति उस गाड़ी तक जरूर पहुंचना चाहिए, तब ही हम हर लाभार्थी तक पहुंच पाएंगे, क्योंकि हमें देश को आगे बढ़ाना है।"

देश का हर गरीब मेरे लिए VIP

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, "मेरे लिए इस देश का हर गरीब वीआईपी है। हम सबका सम्मान करते हैं। पीएम ने आगे कहा,"चुनाव सोशल मीडिया पीआर नहीं जनता के बीच जा कर जीतना होता है, चुनाव जीतने से पहले जनता का दिल जीतना जरूरी होता है।" पीएम मोदी ने कहा, "देश भर के गांवों में करोड़ों परिवारों को हमारी सरकार की किसी न किसी योजना से निश्चित रूप से लाभ हुआ है। और जब किसी को यह लाभ मिलता है, तो उसका आत्मविश्वास बढ़ता है। जीवन जीने की एक नई ताकत आती है।"

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो