scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

'किसी दिन संजय राउत को भी पड़ सकता है थप्पड़', कंगना के थप्पड़ कांड पर उद्धव गुट के नेता पर भड़के संजय निरुपम

Kangana Ranaut Slapped by CISF constable Chandigarh Airport: संजय निरुपम ने कहा कि संजय राउत ने कंगना रनौत को थप्पड़ मारे जाने का समर्थन किया है, मैं आज दावे के साथ कहता हूं कि खुद संजय राउत जिस तरह लोगों का दिल दुखाने वाली इतनी बातें करते हैं वे तैयार रहें किसी दिन उन्हें भी थप्पड़ पड़ जाएगा।'
Written by: न्यूज डेस्क
Updated: June 07, 2024 16:47 IST
 किसी दिन संजय राउत को भी पड़ सकता है थप्पड़   कंगना के थप्पड़ कांड पर उद्धव गुट के नेता पर भड़के संजय निरुपम
Kangana Ranaut slapped by CISF constable Chandigarh airport: संजय निरुपम ने कहा कि किसी दिन संजय राउत को भी थप्पड़ पड़ सकता है। (एक्सप्रेस फाइल)
Advertisement

Kangana Ranaut Slapped by CISF constable Chandigarh Airport: चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर कंगना के महिला सुरक्षा कर्मी से मंडी से बीजेपी सांसद कंगना रनौत को थप्पड़ जड़ दिया। हालांकि, आरोपी महिला सुरक्षा कर्मी ने इसके पीछे की वजह भी बताई कि उसके कंगना को क्यों थप्पड़ मारा था। कंगना के थप्पड़ पड़ने के बाद कई राजनीतिक दलों के नेताओं ने समर्थन भी किया तो कई ने इसको दुर्भाग्यपूर्ण घटना करार दी और निंदा की।

इसी बीच शुक्रवार को शिवसेना नेता संजय निरुपम ने कहा, 'CISF की महिला सुरक्षाकर्मी ने जिस प्रकार नवनिर्वाचित सांसद कंगना रनौत को थप्पड़ मारा है उस घटना की निंदा की जानी चाहिए, क्योंकि यह सभ्य समाज का तरीका नहीं है, लेकिन जिस तरह संजय राउत ने कंगना रनौत को थप्पड़ मारे जाने का समर्थन किया है, मैं आज दावे के साथ कहता हूं कि खुद संजय राउत जिस तरह लोगों का दिल दुखाने वाली इतनी बातें करते हैं वे तैयार रहें किसी दिन उन्हें भी थप्पड़ पड़ जाएगा।'

Advertisement

निरुपम ने कहा कि मैं किसी के थप्पड़ मारे जाने का समर्थन नहीं करता हूं। हम एक सभ्य समाज में रहते हैं, हम किसी से असहमत हो सकते हैं लेकिन असहमति प्रदर्शित करने के लिए किसी व्यक्ति को मारना सर्वथा गलत है।'

कंगना ने सोशल मीडिया पर लिखा फिर डिलीट किया

सोशल मीडिया पर कंगना के साथ हुई घटना की लोगों ने निंदा की है। फैंस एक्ट्रेस के सपोर्ट में उतरे हैं, लेकिन अभी तक फिल्म इंडस्ट्री से किसी का रिएक्शन इस मामले में नहीं आया है। इससे कंगना बेहद आहत हैं। उन्होंने इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट लिख इंडस्ट्री के लोगों को कॉल आउट किया है। हालांकि बाद में एक्ट्रेस ने ये पोस्ट डिलीट कर दी।

इसमें कंगना ने लिखा था- डियर फिल्म इंडस्ट्री आप सभी लोग या तो एयरपोर्ट पर मुझ पर हुए हमले को सेलिब्रेट कर रहे हैं या फिर इस पर पूरी तरह चुप्पी साधे हुए हैं, लेकिन याद रखना अगर कल को आप अपने देश की किसी सड़क पर या दुनिया में कहीं और चल रहे होंगे, तब कुछ इजरायली/फिलिस्तानी आप या आपके बच्चे पर हमला करते हैं…बस इसलिए क्योंकि आप सभी राफा के लिए खड़े थे, इजरायली होस्टेज के समर्थन में थे…तब आप देखेंगे मैं आपके बोलने की आजादी के लिए लड़ूंगी… अगर किसी दिन आपको लगे कि मैं क्यों, मैं कहां हूं, तो याद रखना आप मैं नहीं…

Advertisement

एक्ट्रेस ने दूसरी पोस्ट में लिखा- 'ऑल आइज ऑन राफा' गैंग ये आपके और आपके बच्चों के साथ भी हो सकता है। जब आप किसी पर आतंकी हमले को सेलिब्रेट करते हैं। उस दिन के लिए तैयार हो जाओ जब ये सब आपके साथ होगा।

कौन है कंगना को थप्पड़ जड़ने वाली कुलविंदर कौर?

कंगना को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर 35 साल की कुलविंदर ने थप्पड़ जड़ा था। वो पिछले 15 सालों से CISF में कार्यरत है। जानकारी के मुताबिक, कंगना ने अभी इस मामले में कोई एफआईआर दर्ज नहीं कराई है। आरोपी महिला कर्मी कंगना के किसान आंदोलनकारियों पर दिए पुराने बयान से नाराज थी।

महिला जवान का एक वीडियो वायरल है जिसमें उसने कहा कि कंगना ने 2020 में कहा था किसान आंदोलन में प्रदर्शन कर रही महिलाओं को 100-200 रुपये दिए जाते हैं। उस प्रदर्शन में मेरी मां भी वहां बैठी थी। दूसरी तरफ, इस घटना के बाद कंगना ने पंजाब में बढ़ती आतंकी सोच पर चिंता जताई है।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो