scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

Kangana Ranaut Slapped: कंगना रनौत 'थप्पड़कांड' के बाद महिला CISF जवान पर एक्शन, कौर के समर्थन में उतरे किसानों ने खोला मोर्चा

Kangana Ranaut Slapped: चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर बीजेपी की नवनिर्वाचित सांसद को सीआईएसएफ की महिला जवान ने थप्पड़ मार दिया था और यह विवाद अब काफी बड़ा होता जा रहा है।
Written by: न्यूज डेस्क
नई दिल्ली | Updated: June 08, 2024 15:15 IST
kangana ranaut slapped  कंगना रनौत  थप्पड़कांड  के बाद महिला cisf जवान पर एक्शन  कौर के समर्थन में उतरे किसानों ने खोला मोर्चा
Kangana Ranaut Slapped: कंगना रनौत थप्पड़ कांड पर एक्शन में एजेंसियां (सोर्स - PTI/File)
Advertisement

Kangana Ranaut Slapped: दिल्ली जाने के लिए चंडीगढ़ एयरपोर्ट पहुंचीं मंडी से बीजेपी की नवनिर्वाचित सांसद कंगना सांसद को सीआईएसएफ की महिला कॉन्स्टेबल द्वारा थप्पड़ मारने वाला विवाद अभी थमता नजर नहीं आ रहा है। इस मामले में निलंबित हुई महिला जवान कुलविंदर कौर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है, लेकिन इस कार्रवाई पर अब किसान नाराज हो गए हैं और उन्होंने कंगना के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।

सीआईएसएफ जवान के समर्थन और कंगना रनौत के विरोध में किसानों ने विरोध शुरू कर दिया है। उन्होंने कहा कि इस पूरे घटनाक्रम की उचित जांच की जानी चाहिए। सीआईएसएफ द्वारा दर्ज की गई शिकायत के आधार पर मोहाली पुलिस ने कुलविंदर कौर के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 323 और 341 के तहत एफआईआर दर्ज की है। एक अधिकारी ने बताया कि दोनों ही अपराध जमानती हैं, लेकिन अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।

Advertisement

सदमे हैं महिला जवान का पति

इस मामले में सीआईएसएफ के पुलिस उप महानिरीक्षक (एयरपोर्ट सिक्योरिटी) विनय काजला ने कहा कि वे घटना की गहन जांच कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें पता चला है कि कुलविंदर कौर का रिकॉर्ड साफ-सुथरा था। डीआईजी काजला ने कहा है कि मैंने उसके पति से मुलाकात की। वह सदमे में है।

कंगना रनौत ने इस मामले में गुरुवार को कहा था कि चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर सुरक्षा जांच के दौरान कांस्टेबल ने उनके चेहरे पर थप्पड़ मारा और उनके साथ दुर्व्यवहार किया। CISF ने कांस्टेबल को तुरंत निलंबित कर दिया, जिसने दावा किया कि वह कृषि कानूनों के खिलाफ दिल्ली की सीमाओं पर किसानों के विरोध प्रदर्शन में महिलाओं के शामिल होने के बारे में रनौत की टिप्पणी से नाराज थी, जिन्हें बाद में निरस्त कर दिया गया था।

बता दें कि कई किसान संगठनों ने कुलविंदर कौर के समर्थन में सामने आए हैं, जबकि संयुक्त किसान मोर्चा (गैर-राजनीतिक) के नेता जगजीत सिंह दल्लेवाल और किसान मजदूर संघर्ष समिति के महासचिव सरवन सिंह पंधेर ने पंजाब के डीजीपी गौरव यादव से मुलाकात कर मामले की उचित जांच की मांग की।

Advertisement

किसान ने ता दल्लेवाल ने कहा कि कॉन्स्टेबल के साथ कोई अन्याय नहीं होना चाहिए। हमें आश्वासन दिया गया है कि जांच निष्पक्ष तरीके से की जा रही है।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो