scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

Jammu Kashmir: कठुआ में दूसरा आंतकी भी ढेर, नौशेरा में दिखाई दिए दो संदिग्ध, तलाशी अभियान जारी

Doda Terror Attack News in Hindi: जम्मू-कश्मीर में तीन जगहों पर सुरक्षा बलों का सर्च ऑपरेशन जारी है।
Written by: न्यूज डेस्क | Edited By: Yashveer Singh
जम्मू | Updated: June 12, 2024 14:15 IST
jammu kashmir  कठुआ में दूसरा आंतकी भी ढेर  नौशेरा में दिखाई दिए दो संदिग्ध  तलाशी अभियान जारी
जम्मू कश्मीर में तीन जगहों पर च रहा सर्च ऑपरेशन (PTI)
Advertisement

जम्मू-कश्मीर में आतंकवादियों द्वारा बीते तीन दिनों में तीन आतंकी घटनाओं को अंजाम दिया गया है। अब खबर नौशेरा से है, जहां दो संदिग्ध दिखाई देने के बाद से स्थानीय लोगों में दहशत का माहौल है। यहां सुरक्षाबलों के जवान सर्च ऑपरेशन चला रहे हैं। इससे कुछ दूर पहले कठुआ में सुरक्षाबलों ने दूसरे संदिग्ध को भी मार गिराया।

Advertisement

दरअस आतंकियों द्वारा मंगलवार शाम को कठुआ में इंटरनेशल बॉर्डर के पास स्थित एक गांव में लोगों पर हमला किया गया था। यहां सुरक्षा बलों ने दोनों आतंकियों को ढेर कर दिया है। इसके अलावा मंगलवार रात राज्य के डोडा जिले के भदरवाह में भी आतंकवादियों ने एक वारदात को अंजाम दिया, जिसमें सेना के पांच जवान और एक SPO भी घायल हो गया।

Advertisement

कठुआ में एक जवान शहीद, दोनों आतंकी ढेर

जम्मू संभाग के कठुआ जिले में मंगलवार देर शाम इंटरनेशल बॉर्डर के पास स्थित सैदा सुखल गांव में आतंकवादियों द्वारा की गई फायरिंग में एक ग्रामीण घायल हो गया। पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, सैदा सुखल गांव में लोग उस समय दशहत में आ गए जब आतंकियों ने मंगलवार देर शाम कई घरों से पानी मांगा। अज्ञात लोगों को देख गांव वाले घबरा गए और उन्होंने शोर मचा दिया, जिसके बाद दहशतगर्दों की तरफ से अंधाधुंध गोलीबारी की गई, जिसमें एक व्यक्ति घायल हो गया।

पुलिस ने बताया कि ग्रामीणों द्वारा सूचना मिलते ही सर्च ऑपरेशन शुरू किया गया, जिसके बाद हुई मुठभेड़ में एक आतंकी मारा गया। दूसरे आतंकी को बुधवार दोपहर में मुठभेड़ के दौरान ठिकाने लगा दिया गया। इस मुठभेड़ में सीआरपीएफ का एक जवान भी शहीद हुआ है। सुरक्षा बलों ने पूरे इलाके को घेरा हुआ है और सर्च ऑपरेशन जारी है। मुठभेड़ में मारे गए पहले आतंकी के पास से एक लाख रुपये कैश बरामद किए गए हैं।

Advertisement

डोडा में क्या हुआ?

जम्मू-कश्मीर के डोडा जिले में एक संयुक्त जांच चौकी पर मंगलवार शाम आतंकवादियों द्वारा किए गए हमले के बाद शुरू हुई मुठभेड़ में सेना के पांच जवान और एस SPO घायल हो गया है। इन सभी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। यहां आतंकियों को पकड़ने के लिए सुरक्षाबलों का सर्च ऑपरेशन जारी है।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो