होमताजा खबरराष्ट्रीयमनोरंजन
राज्य | उत्तर प्रदेशउत्तराखंडझारखंडछत्तीसगढ़मध्य प्रदेशमहाराष्ट्रपंजाबनई दिल्लीराजस्थानबिहारहिमाचल प्रदेशहरियाणामणिपुरपश्चिम बंगालत्रिपुरातेलंगानाजम्मू-कश्मीरगुजरातकर्नाटकओडिशाआंध्र प्रदेशतमिलनाडु
वेब स्टोरीवीडियोआस्थालाइफस्टाइलहेल्थटेक्नोलॉजीएजुकेशनपॉडकास्टई-पेपर

नशीला पदार्थ देकर कार में ले गए फिर सहकर्मी से किया गैंगरेप, रियल एस्टेट कंपनी के दो अधिकारी गिरफ्तार

हैदराबाद में एक रियल एस्टेट कंपनी में काम करने वाली महिला के साथ उसके दो सहकर्मियों ने नशीली पदार्द खिलाकर गैंगरेप किया। जिसके बाद पुलिस आरोपियों को अब गिरफ्तार कर लिया है।
Written by: न्यूज डेस्क
नई दिल्ली | Updated: July 04, 2024 12:59 IST
प्रतीकात्मक तस्वीर
Advertisement

लोगों के दिलों को झकझोंर देने वाली घटना कुछ दिन पहले हैदराबाद में सामने आई है। जहां बीती 30 जून की रात को एक महिला के साथ उसके ही साथ काम करने वाले दो सहकर्मियों ने गैंगरेप किया। और जब पीड़िता ने विरोध किया तो उसके साथ मारपीट भी हुई। अब हैदराबाद पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने बताया कि दोनों आरोपियों ने गैंगरेप और मारपीट के बाद पीड़िता को हैदराबाद के मियापुर स्थित प्राइवेट हॉस्टल के बाहर छोड़ दिया था। दोनों आरोपियों के पहचान 39 वर्षीय सांगा रेड्डी और 25 साल के जनार्दन रेड्डी के रूप में हुई है। पीड़िता और दोनों आरोपी हैदराबाद की एक रियल एस्टेट कंपनी में साथ ही काम करते हैं।

Advertisement

पीड़िता ने घटना के तुंरत बाद उप्पल पुलिस स्टेशन में जीरो एफआईआर दर्ज करवाई थी। पीड़िता के अनुसार उसके दोनों साथियों ने उसे घर छोड़ने के नाम पर पहले उसे कार में बैठाया। जब वो कार में बैठ गई तो उसे कुछ नशीली पदार्थ खिला दिए। जिसके बाद दोनों ने बारी-बारी से घंटो तक गैंगरेप किया। इस दौरान पीड़िता ने आपत्ति जताई जताई तो दोनों ने उसकी पिटाई भी कर दी।

जीरो एफआईआर दर्ज होने के बाद मामला उप्पल पुलिस स्टेशन से मियापुर के ट्रांसफर कर दिया गया। जहां के थाना प्रभारी दुर्गा राम लिंग प्रसाद ने बताया कि आरोपियों पर IPC की धारा 376 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। इसके साथ ही 509, 420 और 323 के तहत भी मामला दर्ज हुआ है। पुलिस ने बताया कि रेप के बाद पीड़िता को मेडिकल टेस्ट के लिए भेज दिया गया है।

इन घटना के सामने आने के बाद लोगों को यह बात सोचने पर मजबूर करती है कि लोग किसपर विश्वास करें। ऐसा होता है कि साथ काम करने वाले तो एक दूसरे पर भरोसा करके की साथ काम करते हैं लेकिन अगर साथ में काम करने वाले ही जब इस तरह का कृत्य कर दें तो कोई किसपर विश्वास जता सकता है।

Advertisement
Tags :
hyderabadhyderabad police
विजुअल स्टोरीज
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
Advertisement