होमताजा खबरराष्ट्रीयमनोरंजन
राज्य | उत्तर प्रदेशउत्तराखंडझारखंडछत्तीसगढ़मध्य प्रदेशमहाराष्ट्रपंजाबनई दिल्लीराजस्थानबिहारहिमाचल प्रदेशहरियाणामणिपुरपश्चिम बंगालत्रिपुरातेलंगानाजम्मू-कश्मीरगुजरातकर्नाटकओडिशाआंध्र प्रदेशतमिलनाडु
वेब स्टोरीवीडियोआस्थालाइफस्टाइलहेल्थटेक्नोलॉजीएजुकेशनपॉडकास्टई-पेपर

कटरा रेलवे स्टेशन पर ट्रेन में हुई सवार और फिर... बर्गर किंग हत्याकांड मामले में फरार लेडी डॉन की सामने आई सीसीटीवी फुटेज

सीसीटीवी में लेडी डॉन अन्नू जम्मू के कटरा रेलवे स्टेशन पर दिखी है और वो मुंबई जाने वाली ट्रेन 12474 बॉम्बे स्वराज सुपरफ़ास्ट में चढ़ रही है।
Written by: न्यूज डेस्क | Edited By: Nitesh Dubey
नई दिल्ली | Updated: June 23, 2024 16:49 IST
बर्गर किंग हत्याकांड मामले में लेडी डॉन अन्नू फरार चल रही है।
Advertisement

दिल्ली में राजौरी गार्डन स्थित बर्गर किंग हत्याकांड मामले में लेडी डॉन अन्नू का नाम सामने आ रहा है। वह फरार चल रही है। अन्नू का एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। पुलिस के हाथ ये फुटेज लगा है। सीसीटीवी में लेडी डॉन अन्नू जम्मू के कटरा रेलवे स्टेशन पर दिखी है और वो मुंबई जाने वाली ट्रेन 12474 बॉम्बे स्वराज सुपरफ़ास्ट में चढ़ रही है। ट्रेन 20 जून की सुबह 10:06 मिनट पर कटरा रेलवे स्टेशन से निकली थी।

लेडी डॉन अन्नू रेलवे स्टेशन पर आई नजर

पुलिस सूत्रों के अनुसार 20 जून की सुबह 9:22 बजे लेडी डॉन अन्नू ने कटरा के एक गेस्ट हाउस का वाईफाई इस्तेमाल किया था। इसके बाद वो ट्रेन में चढ़ी और जनरल कोच में गई। सीसीटीवी फुटेज में अन्नू ट्रॉली बैग के साथ रेलवे स्टेशन पर जाती नजर आ रही है।

Advertisement

बर्गर किंग हत्याकांड मामले में हिमांशु भाऊ का नाम सामने आ रहा है। वह पुर्तगाल में रहता है और गैंगस्टर है। पुलिस का कहना है कि लेडी डॉन अन्नू गैंगस्टर हिमांशु की काफी करीबी है और उसने ही हनीट्रैप के जरिए मृतक को अपने जाल में फंसाया था। इसके बाद वह अपने साथ उसे बर्गर किंग ले गई, जहां शूटरों ने गोलियां बरसाई।

बर्गर किंग आउटलेट में हुई थी गोलीबारी

पश्चिमी दिल्ली के राजौरी गार्डन में मंगलवार की देर शाम बर्गर किंग आउटलेट में गोलीबारी हुई थी। इसका सीसीटीवी भी सामने आया था, जिसमे बदमाश अमन नाम के युवक को गोली मारते दिखे थे। अमन हरियाणा के झज्जर जिले के छोछी गांव का रहने वाला था। वह ढाबा का काम करता था। गोलियां चलने के बाद आउटलेट में भगदड़ मच गई थी। 18 जून शाम करीब 9 बजकर 40 मिनट पर ये वारदात हुई थी।

अमन शॉप में अन्नू के साथ बैठा हुआ था और मौका मिलते ही वहां मौजूद सफेद रंग की शर्ट पहने शूटर ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी थी। अमन अपनी जान बचाने के लिए कैश काउंटर की तरफ दौड़ा, लेकिन हमलावर उसे गोलियां मारते रहे। इसके बाद अन्नू भी आरोपियों के साथ बाहर भाग निकली थी।

Advertisement
Tags :
Delhimurder casepolice
विजुअल स्टोरीज
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
Advertisement