होमताजा खबरराष्ट्रीयमनोरंजन
राज्य | उत्तर प्रदेशउत्तराखंडझारखंडछत्तीसगढ़मध्य प्रदेशमहाराष्ट्रपंजाबनई दिल्लीराजस्थानबिहारहिमाचल प्रदेशहरियाणामणिपुरपश्चिम बंगालत्रिपुरातेलंगानाजम्मू-कश्मीरगुजरातकर्नाटकओडिशाआंध्र प्रदेशतमिलनाडु
वेब स्टोरीवीडियोआस्थालाइफस्टाइलहेल्थटेक्नोलॉजीएजुकेशनपॉडकास्टई-पेपर

लोकसभा चुनाव 2024 के बीच शेखर सुमन ने राजनीति में रखा कदम, हीरामंडी स्टार ने थामा बीजेपी का दामन

शेखर सुमन इन दिनों अपने हालिया रिलीज शो हीरामंडी की सफलता का आनंद ले रहे हैं।
Written by: न्यूज डेस्क
नई दिल्ली | Updated: May 07, 2024 13:34 IST
शेखर सुमन। (फोटो-इंस्टाग्राम-Shekhar suman)
Advertisement

Shekhar Suman Joins BJP: एक्टर शेखर सुमन ने राजनीति में कदम रख दिया है। हीरामंडी अभिनेता मंगलवार को नई दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए। यह ऐसे समय में आया है जब देश में लोकसभा चुनाव के लिए मतदान पहले से ही चल रहा है। हालांकि, यह साफ नहीं है कि सुमन भविष्य में चुनाव लड़ेंगे या नहीं।

बीजेपी में शामिल होने के बाद अभिनेता शेखर सुमन ने कहा कि उनके राजनीति में आने के पीछे शायद भगवान की इच्छा है। शेखर सुमन ने राम चरितमानस का हवाला देते हुए कहा, "होइएगा वही जो राम रच राखा।" कल तक मुझे नहीं पता था कि मैं आज यहां बैठूंगा क्योंकि जीवन में कई चीजें जाने-अनजाने में होती हैं। मैं यहां बहुत सकारात्मक सोच के साथ आया हूं और मैं भगवान का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं कि उन्होंने मुझे यहां आने का आदेश दिया।

Advertisement

पहले भी राजनीति में किस्मत आजमा चुके सुमन

बता दें कि इससे पहले भी शेखर सुमन राजनीति में अपनी किस्मत आजमा चुके हैं। साल 2009 में अभिनेता ने राजनीति में पहली बार कदम रखा था। वह कांग्रेस के टिकट पर पटना साहिब सीट से चुनावी मैदान में उतरे थे। उस समय उनके सामने अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा भाजपा उम्मीदवार के रूप में चुनावी मैदान में थे। शेखर सुमन वह चुनाव हार गए थे।

कांग्रेस पार्टी हिंदू विरोधी- राधिका खेड़ा

शेखर सुमन के साथ ही राधिका खेड़ा भी बीजेपी में शामिल हुईं। खेड़ा ने 2 दिन पहले कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा दे दिया था। इस्तीफा देते हुए उन्होंने कांग्रेस पर राम मंदिर जाने को लेकर गंभीर आरोप लगाए थे। बीजेपी में शामिल होने के बाद कांग्रेस की पूर्व नेता राधिका खेड़ा ने कहा कि रामभक्त होने के नाते, रामलला के दर्शन करने के लिए कौशल्या माता की धरती पर मेरे साथ जिस तरह से दुर्व्यवहार किया गया, अगर ऐसा होता तो मैं यहां तक ​​नहीं पहुंच पाती। मुझे भाजपा सरकार, मोदी सरकार का संरक्षण नहीं मिला था। आज की कांग्रेस महात्मा गांधी की कांग्रेस नहीं है, यह राम विरोधी, हिंदू विरोधी कांग्रेस है।

Advertisement

Advertisement
Tags :
BJPHeeramandiLok Sabha ElectionShekhar Suman
विजुअल स्टोरीज
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
Advertisement