scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

'400 सीटें मिली तो मथुरा-काशी में बनेगा भव्य मंदिर, PoK होगा भारत का हिस्सा', दिल्ली में बोले असम CM हिमंता बिस्वा सरमा

असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा ने कहा कि बीजेपी अयोध्या में भव्य राम मंदिर का वादा पूरा कर चुकी है। बीजेपी मथुरा और काशी में भव्य मंदिर का निर्माण करेगी।
Written by: न्यूज डेस्क
नई दिल्ली | Updated: May 15, 2024 08:18 IST
 400 सीटें मिली तो मथुरा काशी में बनेगा भव्य मंदिर  pok होगा भारत का हिस्सा   दिल्ली में बोले असम cm हिमंता बिस्वा सरमा
असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा (फ़ोटो सोर्स: @HimantaBiswa)
Advertisement

असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा (Himanta Biswa Sarma) ने पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार हर्ष मल्होत्रा के समर्थन में चुनावी रैली को संबोधित करते कहा कि लोकसभा चुनाव में बीजेपी को 400 पार सीटें मिलीं तो मथुरा में भव्य मंदिर का निर्माण किया जाएगा। उन्होंने यह भी कहा कि काशी में ज्ञानवापी की जगह भव्य मंदिर बनाया जाएगा। चुनावी रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि मुगलों ने देश में कई कारनामे किए हैं। उनमें से अभी बहुत कुछ को साफ किया जाना बाकी है।

पीओके होगा भारत का हिस्सा

हिमंता ने कहा कि जब कांग्रेस का शासन था तो यह बताया गया था कि कश्मीर भारत में भी है और पाकिस्तान में भी है और उसकी कोई चर्चा संसद में नहीं होती थी कि पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर भी भारत का है, लेकिन अभी पिछले कुछ दिनों से पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर में भी लोग भारत का झंडा लिए हुए दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि वो ऑक्यूपाइड है असल में वो हमारा है।

Advertisement

अभी 7 दिन से वहां से तस्वीर आ रही है, हर दिन वहां प्रदर्शन हो रहे हैं और वहां के लोग भारत का झंडा लेकर पाकिस्तान के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं। मुझे ये देखकर लगता है कि ये शुरुआत है। मोदी जी को 400 सीट मिलेगी तो POK भी भारत का हो जाएगा।

बताया क्यों चाहिए 400 पार सीटें

हिमंता ने कहा कि कांग्रेस हमसे बार-बार पूछती है कि हमें 400 पार सीटें क्यों चाहिए। मैंने कहा कि जब हमारी 300 सीटें थी तो हमने भव्य राम मंदिर का निर्माण कराय। अब हमारी 400 सीट होंगी तो मथुरा में भी कृष्ण जन्मभूमि बनेगी और ज्ञानवापी मस्जिद की जगह पर बाबा विश्वनाथ का भव्य मंदिर बनेगा। हमें सीट देते रहिए और मुगलों ने जो कारनामे किए, वो हम साफ करते चले जाएंगे।

पत्नी को आगे बढ़ा रहे केजरीवाल- हिमंत

असम के मुख्यमंत्री ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि परिवारवाद का विरोध करने वाले अरविंद केजरीवाल अब अपनी पत्‍नी को आगे बढ़ाने में लगे हुए हैं। केजरीवाल खुद आलीशान बंगले में रहते हैं। केजरीवाल जो भी बोलते हैं, ठीक उसके उल्टा करते हैं। हिमंता ने कहा कि केजरीवाल अपना मानसिक संतुलन खो चुके हैं और जब तक वह ठीक होंगे तब तक दोबारा जेल जाने का समय हो जाएगा।

Advertisement

इनपुट-एजेंसी

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो