होमताजा खबरराष्ट्रीयमनोरंजन
राज्य | उत्तर प्रदेशउत्तराखंडझारखंडछत्तीसगढ़मध्य प्रदेशमहाराष्ट्रपंजाबनई दिल्लीराजस्थानबिहारहिमाचल प्रदेशहरियाणामणिपुरपश्चिम बंगालत्रिपुरातेलंगानाजम्मू-कश्मीरगुजरातकर्नाटकओडिशाआंध्र प्रदेशतमिलनाडु
वेब स्टोरीवीडियोआस्थालाइफस्टाइलहेल्थटेक्नोलॉजीएजुकेशनपॉडकास्टई-पेपर

हरियाणा में क्राइम ब्रांच के ASI को मारी गोली, घर के पास ही कर रहे थे सैर

हरियाणा के करनाल में अपने घर के बाहर टहल रहे एएसआई की हत्या कर दी गई है। एएसआई का नाम  संजीव कुमार था और वह यमुनानगर में स्टेट क्राइम ब्रांच तैनात थे। हरियाणा में इस तरह की घटनाएं लगातार बढ़ रही है। यह मामला करनाल के कुटेल गांव के पास का है। 
Written by: न्यूज डेस्क | Edited By: Mohammad Qasim
नई दिल्ली | Updated: July 03, 2024 09:20 IST
पुलिस मामले की जांच में जुटी (Photo : FIle)
Advertisement

हरियाणा के करनाल में अपने घर के बाहर टहल रहे एएसआई की हत्या कर दी गई है। एएसआई का नाम संजीव कुमार था और वह यमुनानगर में स्टेट क्राइम ब्रांच तैनात थे। हरियाणा में इस तरह की घटनाएं लगातार बढ़ रही है। यह मामला करनाल के कुटेल गांव के पास का है।

इस मामले से जुड़ी जानकारी आ रही है गांव में अपने घर के बाहर टहलने निकले पुलिस के सहायक उपनिरीक्षक (एएसआई) को गोली बाइक सवार दो लोगों ने मारी है। पीड़ित संजीव कुमार को सिर और कमर में गोली लगी थी और अस्पताल पहुंचने पर उसे मृत घोषित कर दिया गया था। पुलिस फिलहाल घटना की जांच कर रही है और संदिग्धों को पकड़ने के लिए सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है।

Advertisement

क्या है पूरा मामला?

संजीव का हाल ही में ऑपरेशन हुआ था और वह शाम को टहल रहे थे, तभी यह घटना घटी। उनके सिर और कमर में गोली लगी और अस्पताल पहुंचने पर उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस फिलहाल घटना की जांच कर रही है और संदिग्धों को पकड़ने के लिए सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है।

Advertisement
Advertisement
Tags :
HaryanaMurder
विजुअल स्टोरीज
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
Advertisement