scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

शिवसेना नेता संदीप थापर पर जानलेवा हमला, निहंगों ने दिया घटना को अंजाम; हमलावरों की तलाश में जुटी पुलिस

Shiv Sena leader Sandeep Thaper: थापर पंजाब में खालिस्तान और आतंकवाद के खिलाफ काफी मुखर हैं। उन्होंने पंजाब में किसानों के आंदोलन के खिलाफ भी बात की थी।
Written by: न्यूज डेस्क
चंडीगढ़ | Updated: July 05, 2024 14:58 IST
शिवसेना नेता संदीप थापर पर जानलेवा हमला  निहंगों ने दिया घटना को अंजाम  हमलावरों की तलाश में जुटी पुलिस
Shiv Sena leader Sandeep Thaper: शिवसेना नेता संदीप थापर पर लुधियाना में हमला। (सोशल मीडिया)
Advertisement

Shiv Sena leader Sandeep Thaper: शिवसेना नेता संदीप थापर उर्फ ​​गोरा पर शुक्रवार को लुधियाना के सिविल अस्पताल के पास तीन निहंगों ने बेरहमी से हमला किया। थापर के सिर पर गंभीर चोटें आईं। उन्हें सिविल अस्पताल लुधियाना ले जाया गया, जहां से गंभीर हालत में उनको डीएमसी रेफर कर दिया गया।

Advertisement

संदीप थापर गोरा गनमैन के साथ सिविल अस्पताल में चलने वाले संवेदना ट्रस्ट के प्रधान रविंदर अरोड़ा की पुण्यतिथि समागम में शामिल होने आए थे। समागम में माथा टेकने के बाद जैसे ही बाहर निकले तो निहंगों ने उन पर तेजधार हथियार से वार कर दिया।

Advertisement

थापर पंजाब में खालिस्तान और आतंकवाद के खिलाफ काफी मुखर हैं। उन्होंने पंजाब में किसानों के आंदोलन के खिलाफ भी बात की थी। घटना के दौरान कुछ राहगीरों ने हमले का वीडियो भी बनाया।

थापर के साथ एक सुरक्षा गार्ड भी था, लेकिन उसने कथित तौर पर कोई प्रतिक्रिया नहीं की। सुरक्षा गार्ड ने आरोप लगाया कि निहंगों ने उसे पकड़ लिया और उसका हथियार छीनने की भी कोशिश की, जिसके कारण वह कुछ नहीं कर सका।

घटना के बाद बड़ी संख्या में हिंदू नेता डीएमसी अस्पताल में एकत्र हुए और लुधियाना के पुलिस आयुक्त कुलदीप सिंह चहल के खिलाफ नारेबाजी की।उन्होंने आरोप लगाया कि थापर को लगातार धमकी दी जा रही थी, लेकिन पुलिस ने उन्हें केवल एक सुरक्षा गार्ड दिया।

Advertisement

डीसीपी जसकिरणजीत सिंह तेजा ने कहा कि अज्ञात निहंगों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया गया है और पुलिस टीमें हमलावरों की तलाश कर रही हैं।

जब डीसीपी से पूछा गया कि थापर के साथ आए सुरक्षाकर्मी ने कोई प्रतिक्रिया क्यों नहीं की या अपना हथियार क्यों नहीं इस्तेमाल किया, तो डीसीपी ने कहा कि पुलिस जांच करेगी और यदि कोई लापरवाही सामने आती है तो विभाग उसके खिलाफ कार्रवाई करेगा।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो