scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

आंध्र प्रदेश के मंत्री की पत्नी ने पुलिसकर्मी को लगाई फटकार, CM के दखल के बाद मांगी माफी

चिन्नामंडम पुलिस स्टेशन के एसआई रमेश बाबू को हरिता रेड्डी के गुस्से का सामना करना पड़ा था। उन्होंने इंडियन एक्सप्रेस को बताया, 'हमारे बीच कुछ गलतफहमी थी।'
Written by: न्यूज डेस्क | Edited By: Mohammad Qasim
नई दिल्ली | July 02, 2024 14:05 IST
आंध्र प्रदेश के मंत्री की पत्नी ने पुलिसकर्मी को लगाई फटकार  cm के दखल के बाद मांगी माफी
मंत्री की बीवी ने सिपाही को डांटा (Screengrab of video reshared by the YSRCP)
Advertisement

आंध्र प्रदेश के परिवहन मंत्री मंदीपल्ली रामप्रसाद रेड्डी की पत्नी  हरिता रेड्डी सुर्खियों में हैं। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है जिसमें उन्हें एक पुलिस सब-इंस्पेक्टर को डांटते हुए सुना जा सकता है।

Advertisement

वजह यह बताई जा रही है कि पुलिसकर्मी को उन्हें एस्कॉर्ट करने के लिए आगे आना था लेकिन वह देरी से वहां पहुंचा। हरिता रेड्डी रायचोटी में एक समारोह में भाग ले रही थीं, जहां से उनके पति हाल ही में विधायक बने हैं। यह समारोह सत्तारूढ़ तेलुगु देशम पार्टी (टीडीपी) द्वारा किए वरिष्ठ नागरिक पेंशन बांटे जाने से जुड़ा हुआ था।

Advertisement

क्यों आया था हरिता रेड्डी को गुस्सा? 

चिन्नामंडम पुलिस स्टेशन के एसआई रमेश बाबू को हरिता रेड्डी के गुस्से का सामना करना पड़ा था। उन्होंने इंडियन एक्सप्रेस को बताया, "हमारे बीच कुछ गलतफहमी थी, किसी ने उनसे कहा कि प्रोटोकॉल के अनुसार एसआई उनके साथ जाएंगे, लेकिन ऐसा कोई प्रोटोकॉल नहीं है। उस गलतफहमी के कारण उन्हें आधे घंटे से ज़्यादा समय तक इंतजार करना पड़ा, और जब मुझे पता चला तो मैं वहां पहुंचा और वह भड़क उठीं। दिन में लगभग 3 बजे मैंने उन्हें समझाया कि क्या हुआ था और हमने एक-दूसरे से माफ़ी मांगी। यह बहुत गंभीर मामला नहीं है, लेकिन वीडियो वायरल हो गया।"

विपक्ष ने उठाई आवाज

विपक्षी वाईएसआरसीपी ने मंत्री की पत्नी के रवैये की आलोचना की, मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू ने नाराजगी जताई, जबकि मंडिपल्ली रामप्रसाद रेड्डी ने अपनी पत्नी के व्यवहार के लिए माफ़ी मांगी। रेड्डी ने कहा, "ऐसा नहीं होना चाहिए था और मुझे इसका अफसोस है। मैं माफ़ी मांगता हूं और मेरी पत्नी ने भी माफ़ी मांगी है। ऐसा दोबारा नहीं होगा।" हालांकि हरिथा रेड्डी ने अभी तक सार्वजनिक रूप से माफ़ी नहीं मांगी है।

टीडीपी अधिकारियों ने बताया कि सीएम ने अपने मंत्रियों से पुलिस अधिकारियों और सरकारी अधिकारियों के साथ सम्मान से पेश आने को कहा है।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो