scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

पीएम मोदी के हिंदू-मुस्लिम वाले बयान पर असदुद्दीन ओवैसी का पलटवार, पूछा- झूठी सफाई देने में इतना वक्त क्यों लगा?

ओवैसी ने कहा कि इस चुनाव में मोदी और भाजपा ने मुसलमानों के खिलाफ अनगिनत झूठ और बेहिसाब नफरत फैलाई है।
Written by: न्यूज डेस्क
नई दिल्ली | Updated: May 15, 2024 13:24 IST
पीएम मोदी के हिंदू मुस्लिम वाले बयान पर असदुद्दीन ओवैसी का पलटवार  पूछा  झूठी सफाई देने में इतना वक्त क्यों लगा
असदुद्दीन ओवैसी और पीएम नरेंद्र मोदी। (इमेज- पीटीआई)
Advertisement

Asaduddin Owaisi Attacks PM Modi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हिंदू-मुस्लिम वाले बयान पर एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने हमला बोला है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के इस दिग्गज नेता की पूरी राजनीतिक यात्रा मुस्लिम विरोधी राजनीति पर आधारित थी। उन्होंने कहा कि मोदी ने अपने भाषणों में मुस्लमानों को घुसपैठिया और ज्यादा बच्चे वाला कहा था।

Advertisement

हैदराबाद के सांसद ने एक्स पर एक सोशल मीडिया पोस्ट में कहा, 'मोदी ने अपने भाषण में मुसलमानों को घुसपैठिया और बहुत अधिक बच्चों वाले कहा था। अब वह कह रहे हैं कि वह मुसलमानों के बारे में बात नहीं कर रहे थे, उन्होंने कभी हिंदू-मुस्लिम एंगल का इस्तेमाल नहीं किया।' ओवैसी ने कहा कि ये झूठी सफाई देने में इतना वक्त क्यों लग गया? मोदी का सियासी सफर सिर्फ और सिर्फ मुस्लिम विरोधी सियासत पर बना है।

Advertisement

भाजपा ने मुस्लमानों के खिलाफ बेहिसाब नफरत फैलाई- ओवैसी

इस चुनाव में मोदी और भाजपा ने मुसलमानों के खिलाफ अनगिनत झूठ और बेहिसाब नफरत फैलाई है। कटघरे में सिर्फ मोदी नहीं हैं, बल्कि हर वो वोटर है जिसने इन भाषणों के बावजूद भाजपा को वोट दिया। बता दें कि पिछले महीने राजस्थान के बांसवाड़ा में एक रैली में पीएम मोदी ने कहा था कि कांग्रेस देश की संपत्ति को घुसपैठियों को देने की प्लानिंग कर रही है।

पीएम मोदी ने हिंदु-मुस्लिम को लेकर क्या कहा

बीते दिन एक टीवी चैनल को दिए गए इंटरव्यू में पीएम मोदी ने कहा कि उनका इशारा खासतौर से मुस्लमान की तरफ नहीं था। उन्होंने कहा कि वह देश के हर गरीब परिवार के बारे में बात कर रहे हैं। पीएम ने कहा कि मैं हैरान हूं। आपसे किसने कहा कि जब भी कोई ज्यादा बच्चों वाले लोगों के बारे में बात करता है, तो यह नतीजा निकाला जाता है कि वे मुस्लिम हैं?

आप मुसलमानों के प्रति इतने अन्यायी क्यों हैं? गरीब परिवारों में भी यही स्थिति है। जहां गरीबी है, वहां पर ज्यादा बच्चे हैं। चाहे उनका सामाजिक दायरा कुछ भी हो। मैंने हिंदू मुस्लिम के बारे में कभी भी बात नहीं की।

Advertisement

उन्होंने आगे कहा कि जिस दिन उन्होंने हिंदू-मुस्लिम करना शुरू किया, वे सार्वजनिक जीवन के लिए अयोग्य हो जाएंगे। पीएम मोदी ने यह भी दावा किया कि 2002 के गोधरा दंगों के बाद उनके विरोधियों ने मुसलमानों के बीच उनकी छवि खराब करने की कोशिश की थी। कांग्रेस पार्टी की तरफ से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की टिप्पणी के खिलाफ इलेक्शन कमीशन में शिकायत दर्ज करवाई गई थी। आयोग ने शिकायत पर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से जवाब मांगा था।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो