होमताजा खबरचुनावराष्ट्रीयमनोरंजनIPL 2024
राज्य | उत्तर प्रदेशउत्तराखंडझारखंडछत्तीसगढ़मध्य प्रदेशमहाराष्ट्रपंजाबनई दिल्लीराजस्थानबिहारहिमाचल प्रदेशहरियाणामणिपुरपश्चिम बंगालत्रिपुरातेलंगानाजम्मू-कश्मीरगुजरातकर्नाटकओडिशाआंध्र प्रदेशतमिलनाडु
वेब स्टोरीवीडियोआस्थालाइफस्टाइलहेल्थटेक्नोलॉजीएजुकेशनपॉडकास्टई-पेपर

Makeup Ideas for Eid 2024: ईद पर चांद जैसी चमक पाने के लिए इस तरह करें फ्लॉलेस मेकअप, चेहरे से नजर नहीं हटा पाएंगे लोग, खूब मिलेगी तारीफ

अगर ईद के लिए आपने आउटफिट से लेकर फुटवियर और हेयर स्टाइल तक सब कुछ तय कर लिया है, लेकिन इस बार आप अपने मेकअप लुक को लेकर कुछ कंफ्यूज हैं, तो ये आर्टिकल आपके लिए मददगार साबित हो सकता है। यहां हम आपके साथ ईद स्पेशल फ्लॉलेस मेकअप की कुछ टिप्स शेयर कर रहे हैं।
Written by: लाइफस्टाइल डेस्क
नई दिल्ली | Updated: April 11, 2024 11:18 IST
आज दसवें महीने यानी ‘शव्वाल’ की पहली तारीख को मीठी ईद का त्योहार मनाया जा रहा है। (P.C- Freepik)
Advertisement

पाक महीना रमजान खत्म हो चुका है। कल मुस्लिम समुदाय के लोगों ने आखिरी रोज़ा रखा, ईफ्तारी के बाद चांद का दीदार किया और आज दसवें महीने यानी ‘शव्वाल’ की पहली तारीख को मीठी ईद का त्योहार मनाया जा रहा है। ऐसे में हर ओर उत्साह का माहौल है।

गौरतलब है कि ईद के मौके पर लोग नए कपड़े पहनकर, सुंदर तैयार हो कर एक-दूसरे के घर जाते हैं और उन्हें ईद के मुबारक मौके की ढेरों बधाइयां देते हैं। ऐसे में खासकर महिलाएं खूब सजती सवरती हैं और हफ्तों पहले से ही इस दिन के लिए तैयारियों में जुट जाती हैं। वहीं, अगर आप भी इन्हीं महिलाओं में से एक हैं और ईद के लिए आपने आउटफिट से लेकर फुटवियर और हेयर स्टाइल तक सब कुछ तय कर चुकी हैं, लेकिन इस बार आप अपने मेकअप लुक को लेकर कुछ कंफ्यूज हैं, तो ये आर्टिकल आपके लिए मददगार साबित हो सकता है। यहां हम आपके साथ ईद स्पेशल फ्लॉलेस मेकअप की कुछ टिप्स शेयर कर रहे हैं, जिन्हें फॉलो कर आप घर पर ही पार्लर जैसा मेकअप कर, खूबसूरत लुक पा सकती हैं।

Advertisement

ईद पर करें ऐसा मेकअप-

'नो-मेकअप' लुक

अगर आप सिंपल लुक चाहती हैं, तो 'नो-मेकअप' लुक ट्राई कर सकती हैं। जैसा की नाम से साफ है, इस लुक को पाने के लिए आप मेकअप करती तो हैं, लेकिन इस तरह जिससे आपकी स्किन एकदम नैचुरल नजर आती है। 'नो-मेकअप' लुक में आपकी स्किन हेल्दी, मिनिमल, मॉइश्चराइज़्ड और बाउंसी लगती है।

ऐसे पाएं नो-मेकअप लुक

पार्टी मेकअप

Advertisement
Tags :
BeautyBeauty TipsEidEid al-Fitreid ul fitramake up tips
विजुअल स्टोरीज
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।