होमताजा खबरराष्ट्रीयमनोरंजन
राज्य | उत्तर प्रदेशउत्तराखंडझारखंडछत्तीसगढ़मध्य प्रदेशमहाराष्ट्रपंजाबनई दिल्लीराजस्थानबिहारहिमाचल प्रदेशहरियाणामणिपुरपश्चिम बंगालत्रिपुरातेलंगानाजम्मू-कश्मीरगुजरातकर्नाटकओडिशाआंध्र प्रदेशतमिलनाडु
वेब स्टोरीवीडियोआस्थालाइफस्टाइलहेल्थटेक्नोलॉजीएजुकेशनपॉडकास्टई-पेपर

चेहरे पर दाग-धब्बों और पिगमेंटेशन से परेशान हैं? घर पर बना लें ये कोरियन फेस क्रीम, मिलेगी चमकती और बेदाग त्वचा

कॉस्मेटोलॉजिस्ट और हेयर एक्सपर्ट यामिनी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर कर घर पर ही कोरियन फेस क्रीम बनाने का एक खास तरीका बताया है। कॉस्मेटोलॉजिस्ट बताती हैं कि इस क्रीम में मौजूद नेचुरल इंग्रेडिएंट्स बिना किसी नुकसान के स्किन को ग्लोइंग और बेदाग बनाने में असर दिखा सकते हैं।
Written by: लाइफस्टाइल डेस्क
नई दिल्ली | June 30, 2024 18:03 IST
आइए जानते हैं स्पॉटलेस त्वचा के लिए किस तरह बनाएं कोरियन फेस क्रीम। (P.C- Freepik)
Advertisement

हर कोई चाहता है कि उनकी स्किन हमेशा बेदाग, निखरी और ग्लोइंग नजर आए। खूबसूरत स्किन पाने के अपने इस सपने को पूरा करने के लिए लोग तमाम तरह के जतन भी करते हैं। इसके लिए ज्यादातर लोग या तो हर हफ्ते पार्लर जाकर महंगे ब्यूटी ट्रीटमेंट लेते हैं या कुछ घर पर ही महंगे-महंगे प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल करना शुरू कर देते हैं। हालांकि, कई बार इस तरह के प्रोडक्ट्स में मौजूद कैमिकल स्किन को और अधिक ड्राई और बेजान बना देते हैं।

इसी कड़ी में कॉस्मेटोलॉजिस्ट और हेयर एक्सपर्ट यामिनी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर कर घर पर ही कोरियन फेस क्रीम बनाने का एक खास तरीका बताया है। कॉस्मेटोलॉजिस्ट बताती हैं कि इस क्रीम में मौजूद नेचुरल इंग्रेडिएंट्स बिना किसी नुकसान के स्किन को ग्लोइंग और बेदाग बनाने में असर दिखा सकते हैं। ऐसे में आइए जानते हैं खूबसूरत स्किन के लिए घर पर कैसे बनाएं कोरियन फेस क्रीम-

Advertisement

तैयार कर लें ये सामान

स्पॉटलेस त्वचा के लिए इस तरह बनाएं कोरियन फेस क्रीम

यहां देखें वीडियो-

जैसा की वीडियो में दिखाया गया है, आप इस क्रीम को सीधे फेस पर लगाकर 4 से 5 मिनट मसाज कर सकते हैं। इससे आपको कुछ ही दिनों में कमाल के नतीजे देखने को मिल सकते हैं।

Advertisement
Tags :
BeautyBeauty Tipsskin careskin care routine
विजुअल स्टोरीज
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
Advertisement