scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

Border 2: 'गदर 2' से भी बड़ी होगी सनी देओल की 'बॉर्डर 2', शूटिंग से पहले कहानी हुई लीक

dflksdkhfk ljfdjshx sdfos hi
Written by: Jyoti Jaiswal
Updated: May 01, 2024 18:02 IST
border 2   गदर 2  से भी बड़ी होगी सनी देओल की  बॉर्डर 2   शूटिंग से पहले कहानी हुई लीक
daafaafaf
Advertisement

गदर 2 की शानदार सफलता के बाद अब सनी देओल 'बॉर्डर 2' के साथ शानदार कमबैक करने वाले हैं। फिल्म को लेकर कई बड़े अपडेट्स सामने आए हैं। यह फिल्म अनुराग सिंह डायरेक्ट कर रहे हैं। माना जा रहा है कि ये गदर 2 से भी बड़ी होगी और इसे इतिहास की सबसे बड़ी वॉर फिल्म बताया जा रहा है।

पहले ये खबर थी कि ये फिल्म बॉर्डर का सीक्वल होगी लेकिन अब कहा जा रहा है कि ये बिल्कुल फ्रेश फिल्म होगी। फिल्म में नई कहानी और नए किरदार होंगे। बॉर्डर 2 की शूटिंग भी नहीं शुरू हुई है और फिल्म की कहानी लीक हो गई है।

Advertisement

लोंगेवाला की लड़ाई पर बनेगी 'बॉर्डर 2'

1971 में भारत-पाकिस्तान के बीच हुए युद्ध की एक बड़ी लड़ाई राजस्थान के थार के लोंगेवाला भारतीय चौकी पर हुई थी। इसी लड़ाई की कहानी फिल्म में दिखाई जाएगी। इस लड़ाई में थल सेना का साथ जल सेना और वायुसेना ने भी दिया था।

इतिहास की सबसे बड़ी वॉर फिल्म होगी 'बॉर्डर 2'

अनुराग सिंह के निर्देशन में बनी इस फिल्म को इतिहास की सबसे बड़ी वॉर फिल्म बताया जा रहा है। सनी देओल के फैंस बेसब्री से इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो