scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

IPL 2024: SRH की हार से दुखी काव्या मारन के रोने पर अमिताभ बच्चन का रिएक्शन आया सामने: 'मुझे उसके लिए…'

शाहरुख खान की केकेआर की आईपीएल जीत हुई। शाहरुख खान की केकेआर की आईपीएल जीत के बाद अमिताभ बच्चन ने कहा कि उन्हें सनराइजर्स हैदराबाद की सीईओ काव्या मारन के लिए दुख हुआ है।
Written by: Jyoti Jaiswal
Updated: May 27, 2024 16:50 IST
ipl 2024  srh की हार से दुखी काव्या मारन के रोने पर अमिताभ बच्चन का रिएक्शन आया सामने   मुझे उसके लिए…
अमिताभ बच्चन को हुआ काव्या मारन के लिए दुख (फोटो: IMDb/X/sunrisers)
Advertisement

रविवार को इंडियन प्रीमियर लीग यानी कि आईपीएल 2024 का फाइनल था। फाइनल मुकाबाल सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) और कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के बीच खेला गया। फाइनल मुकाबले में केकेआर ने एकतरफा मुकाबले में बाजी जीत ली और ट्रॉफी अपने नाम की। वहीं सनराइजर्स हैदराबाद को हार का सामना करना पड़ा। हार के बाद SRH की सह-मालिक काव्या मारन इमोशनल दिखीं और उन्हें रोते हुए देखा गया। अब अमिताभ बच्चन ने काव्या के लिए सहानुभूति जाहिर की है और अपने ब्लॉग में निराशा जाहिर की है।

अपने ब्लॉग पोस्ट में, पीकू अभिनेता ने शाहरुख खान की टीम, केकेआर को उनकी जीत के लिए बधाई दी, साथ ही उन्होंने बताया कि वो एसआरएच की हार से 'निराश' हैं। उन्होंने सीजन की बेस्ट टीमों में से एक के रूप में एसआरएच की तारीफ की और हार के बाद काव्या को रोते हुए देखकर अपना दुख व्यक्त किया।

Advertisement

केकेआर ने चेन्नई में एसआरएच को आठ विकेट से हराकर आईपीएल 2024 का खिताब जीता। इसके बाद, एसआरएच की सीईओ काव्या को स्टैंड पर देखा गया, जो साफतौर पर दुखी नजर आ रही थीं। 32 साल की काव्या ने केकेआर की सराहना की, लेकिन अपने आँसू छिपाने के लिए वह कैमरों से दूर हो गईं, यह क्षण एक वायरल वीडियो में कैद हो गया।

रविवार, 26 मई को अपने ब्लॉग में अमिताभ ने लिखा, “आईपीएल फाइनल खत्म हो गया है और केकेआर ने सबसे शानदार जीत हासिल की है। SRH को आसानी से मात दे दी गई। कई मायनों में निराशाजनक है क्योंकि SRH एक अच्छी टीम है और कई मैच में उन्होंने बहुत शानदार प्रदर्शन किया है।

Advertisement

काव्या का जिक्र करते हुए अमिताभ ने आगे कहा, “लेकिन जो बात सबसे अधिक इमोशनल कर देने वाली थी वह स्टेडियम में SRH की मालकिन, सुंदर युवा महिला थी, जो हार के बाद भावुक हो गईं और कैमरे से अपना चेहरा दूर करते हुए रोने लगी, इसलिए ताकि वह अपनी भावना प्रदर्शित न कर सके। मुझे उसके लिए बुरा लगा!! कोई बात नहीं। कल फिर अच्छा दिन आएगा।”

Advertisement

आईपीएल फाइनल में शाहरुख और उनके परिवार - गौरी खान, सुहाना खान, आर्यन खान और अबराम खान सहित कई मशहूर हस्तियां शामिल हुईं। अनन्या पांडे, शनाया कपूर, जूही चावला और शाहरुख की मैनेजर पूजा ददलानी को भी स्टेडियम में देखा गया। मैच में मिस्टर एंड मिसेज माही एक्टर जान्हवी कपूर और राजकुमार राव भी मैच देखने के लिए शामिल हुए।

वर्क फ्रंट की बात करें तो अमिताभ प्रभास, दीपिका पादुकोण, कमल हासन और दिशा पटानी के साथ अपनी आगामी फिल्म कल्कि: 2898 एडी की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। नाग अश्विन द्वारा निर्देशित, कई साई-फाई फिल्म 27 जून, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है, जिसमें अनुभवी अभिनेता अश्वत्थामा का किरदार निभाएंगे।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो