scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

बेवफा गर्लफ्रेंड ने दावत के बहाने पूर्व प्रेमी को घर बुलाया, रात में सोते समय डाला खौलता पानी, मार दी बीयर की बोतल, हैरान करने वाली है वजह

गर्लफ्रेंड ने पूर्व प्रेमी पर खौलता हुआ पानी डाल दिया और फिर उसके सिर पर कई बार बीयर की बोतल दे मारी।
Written by: jyotigupta | Edited By: Jyoti Gupta
Updated: May 31, 2023 18:22 IST
बेवफा गर्लफ्रेंड ने दावत के बहाने पूर्व प्रेमी को घर बुलाया  रात में सोते समय डाला खौलता पानी  मार दी बीयर की बोतल  हैरान करने वाली है वजह
प्रतीकात्मक तस्वीर (jansatta)
Advertisement

बेंगलुरु से एक अजीबो-गरीब खबर सामने आई है। यहां एक लड़की ने अपने पूर्व प्रेमी से ऐसा बदला लिया है कि वह जिंदगी भर नहीं भूलेगा। महिला ने पूर्व प्रेमी पर खौलता हुआ पानी डाल दिया और फिर उसके सिर पर कई बार बीयर की बोतल दे मारी और फरार हो गई। मामला 26 मई का है। जब लड़के पर हमला हुआ उस वक्त वह सो रहा था। इस हमले के बाद शख्स को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल पुलिस महिला की तलाश कर रही है।

इस मामले में पुलिस का कहना है कि बोम्मासांद्रा का रहने वाला 30 साल का विजय शंकर भीमाशंकर आर्य और मूल रूप से कलबुर्गी की रहने वाली ज्योति डोड्डामणि चार साल पहले एक-दूसरे से मिले। दोनों की दोस्ती हो गई। जो बाद में प्यार में बदल गई। सबकुछ सही चल रहा था। इसी बीच ज्योति ने विजय को धोखा देकर चुपक से किसी औऱ से शादी कर ली। विजय को कुछ महीने पहले ही इस बारे में पता चला तो उसने खुद को ज्योति से दूर कर लिया।

Advertisement

इसके बाद विजय 7 महीने पहले बेंगलुरु आया और फोटो एडिटर के रूप में एक कंपनी में काम करने लगा। ज्योति ने छह महीने पहले ही शहर के एक प्राइवेट अस्पताल में काम करना शुरू किया। दोनों एक बार फिर एक-दूसरे के संपर्क में आए। इस बीच विजय अपने एक दोस्त के साथ रहने चला गया जबकि ज्योति उसके घर में ही रहने लगी।

ज्योति ने विजय पर उतारा अपना गुस्सा

इसके बाद 11 मई को विजय ने ज्योति की मर्जी के खिलाफ दूसरी महिला रेखा से शादी कर ली। ज्योति इस बात से नाराज थी। उसने 25 मई को विजय को अपने घर दावत पर बुलाया। विजय वहां पर अपने माता-पिता और पत्नी से लगभग एक घंटे तक फोन पर बात की, जिससे ज्योति का गुस्सा औऱ बढ़ गया। रात हो गई थी इसलिए विजय वहीं पर रुक गया। इस दौरान विजय ने ज्योति से कहा कि अब उन्हें यह रिश्ता यही पर खत्म कर देना चाहिए क्योंकि दोनों की शादी हो चुकी है। उनके ऊपर अपने-अपने पार्टनर की जिम्मेदारियां है।

इतना कहने के बाद विजय सो गया मगर यह सुनकर ज्योति गुस्से से भर गई। सुबह करीब 5 बजे जब विजय सो रहा था तो ज्योति ने उस पर गर्म पानी और बीयर की बोतलों से हमला कर दिया। इसके बाद वह भाग गई। पड़ोसियों ने विजय के चिल्लाने की आवाज सुनी और उसे इलाज के लिए विक्टोरिया अस्पताल ले गए। फिलहाल पुलिस को ज्योति की तलाश है।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो