scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

पहले कुल्हाड़ी से काटा सिर फिर उसे लेकर गांव में घूमता रहा शख्स, कत्ल की वजह आपको भी कर देगी हैरान

आरोपी ने 23 साल के लड़के का सिर धड़ से अलग कर दिया, फिर कटा सिर गांव में लेकर घूमता रहा।
Written by: न्यूज डेस्क | Edited By: Jyoti Gupta
Updated: May 19, 2023 15:21 IST
पहले कुल्हाड़ी से काटा सिर फिर उसे लेकर गांव में घूमता रहा शख्स  कत्ल की वजह आपको भी कर देगी हैरान
प्रतीकात्मक तस्वीर (jansatta)
Advertisement

जालोर जिले से एक सनीसनीखेज घटना सामने आई हैं। यहां एक 50 साल के आरोपी ने 23 साल के लड़के का सिर धड़ से अलग कर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद वह कटे हुए सिर को लेकर थोड़ी देर घूमता रहा फिर सड़क किनारे फेंक कर फरार हो गया। मामला अहोर थाना क्षेत्र के पड़रडी गांव का है। घटना के बाद से हड़कंप मच गया। ग्रामीण दहशत में है वे आरोपी के पूरे परिवार के गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं।

घटना की वजह दोनों में आपसी विवाद बताया जा रहा है। इस घटना के बाद से ही चितलवाना और सांचौर इलाकों को छोड़कर जिले के अधिकांश हिस्सों में इंटरनेट सेवाएं बंद कर दी गईं। फिलहाल पुलिस ने हत्या के आरोपी शंकला राम भील को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं हत्या में इस्तेमाल की गई कुल्हाड़ी भी जब्त कर ली गई है।

Advertisement

दोनों में आपसी विवाद था

इस मामले में पुलिस का कहना है कि भील और पीड़ित किशोर सिंह के बीच आपसी विवाद था। आरोपी ने पहले से हत्या की प्लानिंग नहीं की थी, उसने ऐसा गुस्से में आकर किया। जांच में यह बात सामने आई थी कि मृतक रोज शराब पीकर आरोपी के परिवार को गंदी-गंदी गालियां देता था। घटना बुधवार शाम को हुई जब किशोर सिंह पदरडी गांव के बस स्टैंड क्षेत्र की ओर जा रहा था। वहीं घटना के बाद ग्रामीणों ने विरोध जाहिर कर आरोपी के पूरे परिवार को गिरफ्तार करने की मांग की है।

मृतक पर दर्ज थे 6 मामले

पुलिस के अनुसार, मृतक वयक्ति पर 6 आपराधिक मामले दर्ज हैं। असल में आरोपी सांकला राम भील अपने घर के पास एक मंदिर के बाहर चबूतरे पर अपनी बाइक पर बैठा था। उसकी बाइक पर एक कुल्हाड़ी रखी हुई थी। उसने किशोर सिंह के सामने गाड़ी रोकी और कुल्हाड़ी से वार कर दिया। आरोपी ने मृतक की गर्दन पर तब तक वार किया गया जब तक कि उसका सिर धड़ से अलग नहीं हो गया। इसके बाद वह मृतक के कटे हुए सिर को लेकर गांव में घूमता रहा फिर 100 मीटर की दूर फेंक दिया। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि मृतक हमेशा उसे और उसके परिवार के लोगों के साथ गलत व्यवहार करता था।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो