scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

Shreyas Iyer Net Worth: KKR के कप्तान का मुंबई में है 11.85 करोड़ का घर, जानिए श्रेयस अय्यर की कितनी है नेटवर्थ

टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज व केकेआर के कप्तान श्रेयस अय्यर की कमाई का मुख्य जरिया आईपीएल है।
Written by: खेल डेस्‍क | Edited By: SanjaySavern
Updated: May 27, 2024 12:35 IST
shreyas iyer net worth  kkr के कप्तान का मुंबई में है 11 85 करोड़ का घर  जानिए श्रेयस अय्यर की कितनी है नेटवर्थ
Shreyas Iyer (Source- AP Photo)
Advertisement

Shreyas Iyer net worth: श्रेयस अय्यर भारत के बेहतरीन बल्लेबाजों में से एक हैं और आईपीएल में केकेआर के कप्तान भी हैं। श्रेयस को टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए टीम इंडिया में चयनित नहीं किया गया, लेकिन वनडे वर्ल्ड कप 2023 में उन्होंने टीम को फाइनल तक पहुंचाने में बड़ी भूमिका निभाई थी।

श्रेयस अय्यर अपनी आक्रामक बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं और वो मध्यक्रम में भारतीय टीम के भरोसेमंद बल्लेबाज बन चुके हैं। श्रेयस अय्यर की अब तक शादी नहीं हुई है और वो अपने स्टाइल के लिए बखूबी जाने जाते हैं। क्रिकेट के जरिए श्रेयस ने काफी कम उम्र में खूब पैसे कमाए हैं और उनके व्यक्तित्व की सबसे बड़ी खासियत उनकी सादगी है जो उनके हावभाव में भी साफ तौर पर झलकता है।

Advertisement

श्रेयस का नेट वर्थ है लगभग 90 करोड़

भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज श्रेयस अय्यर के नेट वर्थ की बात करें तो उनकी कुल संपत्ति लगभग 90 करोड़ रुपये है। श्रेयस अय्यर की कमाई का मुख्य जरिया आईपीएल है और इसके अलावा बीसीसीआई के सालाना अनुबंध से भी उन्हें खासी रकम मिलती है।

श्रेयस अय्यर के इंटरनेशनल क्रिकेट करियर की शुरुआत साल 2017 में हुई थी और इसके बाद से वो लगातार टीम इंडिया का हिस्सा हैं तो वहीं आईपीएल में वो साल 2015 से खेल रहे हैं। श्रेयस अय्यर घरेलू मैचों के जरिए भी पैसा कमाते हैं साथ ही एड से भी उनकी कमाई होती है। श्रेयस अय्यर को बीसीसीआई के सालाना अनुबंध से 3 करोड़ रुपये मिलते हैं।

11.85 करोड़ के घर में रहते हैं श्रेयस

श्रेयस अय्यर के साल 2015 में आईपीएल में पहली बार दिल्ली की टीम ने खरीदा था और 2.6 करोड़ रुपये दिए थे। 2018 में उन्हें आईपीएल की सैलरी के रूप में 7 करोड़ मिले जबकि साल 2022 में उन्हें केकेआर की टीम ने 12.5 करोड़ में खरीदा और वो टीम के कप्तान भी बने।

Advertisement

श्रेयस का मुंबई में 4 बीएसके अपार्टमेंट है जिसकी कीमत 11.85 करोड़ रुपये है। इस अपार्टमेंट को उन्होंने अपनी और अपनी परिवार की प्राथमिकताओं को पूरा करने के लिए सावधानीपूर्वक डिजाइन करवाया है जिसमें पुस्तकालय के साथ-साथ जिम भी है। यही नहीं उन्होंने इसमें निजी सिनेमा हॉल, स्विमिंग पूल, स्पा जैसी व्यवस्था भी कर रखी है। श्रेयस अय्यर को लक्जरी कारों का भी काफी शौक है और उनके पास कई महंगी गाड़ियां भी है।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो