scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

बाबर आजम नहीं पाकिस्तान टीम की कप्तानी के लिए ये खिलाड़ी था बेस्ट च्वाइस, शाहिद अफरीदी ने दिया रिएक्शन

बाबर आजम को फिर से कप्तान बनाए जाने के बाद शाहिद अफरीदी ने कहा कि इस टीम का कप्तान बनने के लिए बाबर से बेस्ट विकल्प ये खिलाड़ी था।
Written by: खेल डेस्‍क
Updated: March 31, 2024 21:50 IST
बाबर आजम नहीं पाकिस्तान टीम की कप्तानी के लिए ये खिलाड़ी था बेस्ट च्वाइस  शाहिद अफरीदी ने दिया रिएक्शन
Pakistan Cricket Team (Source- AP Photo)
Advertisement

Babar Azam: पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने बाबर आजम को पाकिस्तान वनडे और टी20 क्रिकेट टीम का कप्तान दोबारा से बना दिया। टी20 वर्ल्ड कप 2024 को देखते हुए शायद पीसीबी ने ये फैसला किया और शाहीन अफरीदी से टी20 टीम की कप्तानी छीन ली गई।

बाबर आजम ने पिछले साल नवंबर में वनडे वर्ल्ड कप के ठीक बाद पाकिस्तान टीम की कप्तानी छोड़ दी थी, लेकिन लगभग 5 महीने के बाद ही उन्हें सफेद गेंद के प्रारूप का फिर से कप्तान बना दिया गया। बाबर आजम को फिर से पाकिस्तान टीम का कप्तान बनाए जाने के बाद इस टीम के पूर्व कप्तान और ऑलराउंड शाहिद अफरीदी ने अपना रिएक्शन दिया।

Advertisement

शाहिद अफरीदी ने रिजवान को बताया बेस्ट च्वाइस

बाबर आजम को दोबारा से पाकिस्तान वनडे और टी20 टीम का कप्तान बनाए जाने के बाद शाहीद अफरीदी ने एक्स पर एक पोस्ट डाला। इस पोस्ट में उन्होंने लिखा कि मैं चयन समिति में शामिल बेहद अनुभवी क्रिकेटरों के फैसले से हैरान हूं। मेरा अब भी मानना है कि अगर बदलाव जरूरी था तो रिजवान सबसे अच्छा विकल्प था! लेकिन चूंकि अब फैसला हो गया है तो मैं पाकिस्तान क्रिकेट टीम और बाबर आजम को अपना पूरा समर्थन और शुभकामनाएं देता हूं।

आपको बता दें कि बाबर आजम ने वनडे वर्ल्ड कप 2023 में पाकिस्तान के खराब प्रदर्शन के बाद तीनों प्रारूपों की कप्तानी छोड़ दी थी। इस वर्ल्ड कप में पाकिस्तान ने 9 लीग मैचों में से सिर्फ 4 में जीत दर्ज की थी और सेमीफाइनल तक नहीं पहुंच पाई थी। बाबर के द्वारा कप्तानी पद छोड़े जाने के बाद पाकिस्तान टी20 टीम का कप्तान शाहीन अफरीदी को बनाया गया था जबकि टेस्ट टीम की कमान शान मसूद को सौंप दी गई थी, लेकिन अब शाहीन को हटाकर बाबर को वनडे और टी20 टीम की कमान दे दी गई। वहीं टेस्ट टीम के कप्तान शान मसूद बने रहेंगे।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो