scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

RCB vs CSK: आरसीबी को हराने के लिए सीएसके को क्या करने की है जरूरत, गावस्कर ने बताया मास्टर प्लान

सीएसके को गावस्कर ने सलाह देते हुए बताया कि अगर उन्हें आरसीबी को हराना है तो क्या करने की जरूरत है।
Written by: खेल डेस्‍क | Edited By: SanjaySavern
Updated: May 17, 2024 22:36 IST
rcb vs csk  आरसीबी को हराने के लिए सीएसके को क्या करने की है जरूरत  गावस्कर ने बताया मास्टर प्लान
CSK team (Source- AP Photo)
Advertisement

RCB vs CSK IPL 2024: आईपीएल 2024 के प्लेऑफ में पहुंचने के लिए सीएसके को किसी भी हाल में आरसीबी को हराना ही होगा। दोनों टीमों के बीच ये मैच शनिवार को खेला जाएगा। इस मुकाबले से पहले भारत के पूर्व ओपनर बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने बताया कि किस तरह से सीएसके की टीम आरसीबी को हरा पाने में सफल हो सकती है। गावस्कर का मानना है कि सीएसके को इस मैच में जीत दर्ज करने के लिए उन्हें आरसीबी को शानदार शुरुआत करने से रोकना ही होगा।

Advertisement

आरसीबी को बेहतर शुरुआत करने से रोकना होगा

इस मैच से पहले सुनील गावस्कर ने कहा कि वो इस मुकाबले में सीएसके को फेवरेट मानते हैं और ये टीम जानती है कि इस तरह से मैचों में किस तरह से जीत दर्ज करनी है। हालांकि उन्होंने साफ तौर पर कहा कि चेन्नई को किसी भी हाल में विराट कोहली और फॉफ डुप्लेसिस को बेहतरीन शुरुआत करने से रोकना होगा। गावस्कर ने स्टार स्पोर्ट्स पर बात करते हुए कहा कि सीएसके ने ना सिर्फ 5 बार खिताब जीते हैं बल्कि आप ये भी देखिए कि वो कितनी बार प्लेऑफ में पहुंचे हैं और ये भी एक अहम बात है। मुझे लगता है कि वो तीन बार उप-विजेता भी रहे हैं। वो जानते हैं कि इतने अहम मैचों में किस तरह से जीत हासिल करनी है।

Advertisement

गावस्कर ने आगे कहा कि इस मैच में जीत हासिल करने के लिए सीएसके को ये सुनिश्चित करना होगा कि आरसीबी को शानदार शुरुआत नहीं मिले क्योंकि ये काफी महत्वपूर्ण होने वाला है। अगर वो अच्छी शुरुआत करने में सफल हो गए तो फिर आरसीबी आप पर हावी हो जाएगी। आपको बता दें कि सीएसके ने अब तक 13 मैच खेले हैं और इस टीम के 14 अंक हैं जबकि आरसीबी के भी इतने ही मैचों में 12 अंक हैं। दोनों टीमों के पास प्लेऑफ में जगह बनाने का सुनहरा मौका है।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो