scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

KKR vs SRH: श्रेयस केकेआर को चैंपियन बनाकर रोहित, धोनी, गंभीर, हार्दिक की खास लिस्ट में हुए शुमार, हार से टूटा काव्या मारन का दिल

हैदराबाद की हार के बाद कव्या मारन बड़ी मुश्किल से अपने भाव को काबू करती हुई नजर आईं।
Written by: खेल डेस्‍क | Edited By: SanjaySavern
May 26, 2024 22:59 IST
kkr vs srh  श्रेयस केकेआर को चैंपियन बनाकर रोहित  धोनी  गंभीर  हार्दिक की खास लिस्ट में हुए शुमार  हार से टूटा काव्या मारन का दिल
kavya Maran (Source- Twitter)
Advertisement

कहते हैं दिल टूटने की आवाज सुनाई नहीं देती और कुछ ऐसा ही हुआ जब आईपीएल 2024 के फाइनल मैच में केकेआर के हाथों हैदराबाद को हार मिली। हैदराबाद के पास इस बार दूसरी बार चैंपियन बनने का मौका था, लेकिन इस टीम का प्रदर्शन इस अहम मैच में बेहद औसत दर्जे का रहा। टीम के बल्लेबाज नहीं चले तो गेंदबाजी की बेहद साधारण दिखी। वहीं हैदराबाद के प्रदर्शन से टीम की मालकिन कव्या मारन का दिल टूट गया और उनके चेहरे पर निराशा का भाव पूरी तरह से झलक रहा था।

Advertisement

केकेआर को श्रेयस अय्यर ने अपनी कप्तानी में पहली बार चैंपियन बना दिया। वो इस टीम के साथ साल 2022 में जुड़े थे और तीसरे सीजन में उन्होंने टीम को शानदार रिजल्ट दिया। श्रेयस ने इस पूरे सीजन में बतौर कप्तान शानदार काम किया और उनकी रणनीति टीम को खूब काम आई और नतीजा रहा कि टीम चैंपियन बन गई। श्रेयस अय्यर ने केकेआर को चैंपियन बना दिया और उन्होंने रोहित शर्मा, एमएस धोनी, गौतम गंभीर, हार्दिक पांड्या जैसे खिलाड़ियों की लिस्ट में अपनी जगह बना ली।

Advertisement

आईपीएल ट्रॉफी जीतने वाले पांचवें भारतीय कप्तान बने श्रेयस अय्यर

श्रेयस अय्यर अब आईपीएल ट्रॉफी जीतने वाले पांचवें भारतीय कप्तान बन गए। इससे पहले रोहित शर्मा ने मुंबई को 5 बार, एमएस धोनी ने सीएसके को 5 बार, गौतम गंभीर ने केकेआर को दो बार और हार्दिक पांड्या ने गुजरात को एक बार चैंपियन बनाया था। अब श्रेयस भी इन दिग्गजों की लिस्ट में शामिल हो गए।

आईपीएल ट्रॉफी जीतने वाले भारतीय कप्तान

रोहित शर्मा (5)
एमएस धोनी (5)
गौतम गंभीर (2)
हार्दिक पंड्या (1)
श्रेयस अय्यर (1)

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो