scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

KKR vs SRH: मिचेल स्टार्क ने चुकाया केकेआर के नमक का कर्ज, फाइनल में धाकड़ प्रदर्शन करके दिखाया दम

हैदराबाद के खिलाफ मिचेल स्टार्क ने फाइनल में गजब की गेंदबाजी करते हुए इस टीम को शुरुआत झटके देकर दवाब में ला दिया और ये टीम इस प्रेशर से नहीं उबर पाई।
Written by: खेल डेस्‍क | Edited By: SanjaySavern
Updated: May 26, 2024 21:38 IST
kkr vs srh  मिचेल स्टार्क ने चुकाया केकेआर के नमक का कर्ज  फाइनल में धाकड़ प्रदर्शन करके दिखाया दम
Mitchell Starc (Source- AP Photo)
Advertisement

KKR vs SRH IPL 2024 Final: आईपीएल 2024 के लिए जब केकेआर ने मिचेल स्टार्क को 24.75 करोड़ में खरीदा था तब काफी सवाल खड़े हुए थे। यही नहीं स्टार्क ने इस सीजन की शुरुआत काफी खराब तरीके से की थी और शुरुआती कुछ मैचों में उनका प्रदर्शन काफी खराब रहा था, लेकिन बाद में उन्होंने दिखा दिया कि आखिर क्यों केकेआर ने उन्हें खरीदने में इतनी बड़ी रकम खर्च की थी। हैदराबाद के खिलाफ स्टार्क ने फाइनल में गजब की गेंदबाजी की और विरोधी टीम शुरुआती झटके देकर टीम को भारी दवाब में ला दिया। इस दवाब से ये टीम उबर नहीं पाई और 18.3 ओवर में 113 रन पर ऑल आउट हो गई।

फाइनल मैच में मिचेल स्टार्क का प्रदर्शन

हैदराबाद के खिलाफ फाइनल मैच में स्टार्क ने 3 ओवर में 14 रन देकर 2 विकेट लिए। स्टार्क ने इस मैच में अपने पहले ही ओवर में बेहद खूंखार बल्लेबाज अभिषेक शर्मा को सिर्फ 2 रन के स्कोर पर क्लीन बोल्ड करके पवेलियन भेज दिया और फिर अच्छी फॉर्म में चल रहे राहुल त्रिपाठी को 9 के स्कोर पर रमनदीप के हाथों कैच आउट करवा दिया। स्टार्क के शुरुआत दो झटकों के बाद हैदराबाद की टीम काफी दवाब में आ गई।

Advertisement

स्टार्क ने चुकाया नमक का कर्ज

स्टार्क ने बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए नमक के कर्ज को अदा कर दिया जिन्हें इस फ्रेंचाइजी ने साल 2015 के बाद आईपीएल 2024 में अपनी टीम में शामिल किया। स्टार्क ने फाइनल से पहले यानी इस सीजन के पहले क्वालिफायर मैच में भी शानदार प्रदर्शन किया था और 34 रन देकर 3 विकेट लिए थे। पहले क्वालिफायर में केकेआर ने हैदराबाद के हराकर फाइनल में अपनी जगह पक्की की थी और इसमें स्टार्क की भूमिका अहम रही थी। वहीं इस सीजन में स्टार्क के प्रदर्शन की बात करें तो उन्होंने 14 मैचों में कुल 17 विकेट लिए और उनका इस सीजन में बेस्ट प्रदर्शन 33 रन देकर 4 विकेट रहा।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो