scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

कव्या मारन ने फाइनल में हैदराबाद की हार के बाद टीम के खिलाड़ियों से क्या कुछ कहा, SRH ने शेयर किया Video

आईपीएल 2024 में फाइनल में हार के बाद काव्या मारन ने टीम के खिलाड़ियों से बात की और ड्रेसिंग रूम में उनका हौसला बढ़ाया।
Written by: खेल डेस्‍क | Edited By: SanjaySavern
May 27, 2024 18:30 IST
कव्या मारन ने फाइनल में हैदराबाद की हार के बाद टीम के खिलाड़ियों से क्या कुछ कहा  srh ने शेयर किया video
Kavya Maran (Source- AP Photo)
Advertisement

पैट कमिंस की कप्तानी में सनराइजर्स हैदराबाद ने आईपीएल 2024 के फाइनल में जगह बनाई, लेकिन श्रेयस अय्यर की कप्तानी वाली केकेआर ने इस टीम को एकतरफा अंदाज में रौंद दिया और फाइनल को 8 विकेट से जीतकर तीसरी बार चैंपियन बनी। हैदराबाद को इस सीजन में उप-विजेता बनकर संतोष करना पड़ा और मैच के दौरान साथ ही उसके बाद टीम की मालकिन काव्या मारन काफी निराश नजर आईं और उनके आंखों से आंसू तक निकल पड़े।

Advertisement

हैदराबाद का प्रदर्शन फाइनल मुकाबले में काफी खराब रहा, लेकिन कव्या मारन ने इस हार के बाद टीम के खिलाड़ियों को ढांढस बंधाया ना कि लखनऊ सुपर जाइंट्स के मालिक संजीव गोयनका की तरह से खिलाड़ियों पर अपना गुस्सा उतारा। दरअसल इस सीजन में संजीव गोयनका लखनऊ की हार पर केएल राहुल पर बिफर गए थे और उनका ये अंदाज किसी को भी पसंद नहीं आया था। वहीं फाइनल मैच में हैदराबाद की टीम सिर्फ 113 रन पर आउट हो गई थी और केकेआर को जीत के लिए 114 रन का टारगेट मिला था जो इस टीम ने 10.2 ओवर में 2 विकेट खोकर हासिल कर लिया।

Advertisement

कव्या मारन ने खिलाड़ियों का बढ़ाया हौसला

हैदराबाद की टीम ने कमिंस को पहली बार टीम का कप्तान बनाया था और इस टीम ने अच्छा प्रदर्शन करते हुए फाइनल में जगह बना ली। फाइनल मैच में टीम नहीं जीत पाई और उसे हार का सामना करना पड़ा। इस हार के बाद टीम की मालकिन काव्या मारन ड्रेसिंग रूम में खिलाड़ियों से मिली और उनका हौसला बढ़ाया। एसआरएच ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें कव्या टीम के खिलाड़ियों के साथ बात करती हुई नजर आ रही हैं।

काव्या ने खिलाड़ियों से बात करते हुए कहा कि आप सभी ने हमें बहुत गौरवान्वित किया है और मुझे आपको ये बताने के लिए यहां आना पड़ा। आपने जिस तरह से इस बार खेला इसके बारे में हर कोई बात कर रहा है। आप सभी का बहुत-बहुत धन्यवाद और आपने हमें गर्व महसूस करवाया। उन्होंने आगे कहा कि आप उदास मत दिखो और इस तरह से निराश होने की जरूरत नहीं है। हर कोई हमें देख रहा है और हमारे बारे में बात कर रहा है कि हमने इस आईपीएल में किस तरह से खेला है। आप सभी अपना ख्याल रखना और जल्दी ही मिलेंगे।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो