scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

IPL 2024: CSK को लगा बहुत बड़ा झटका, जूनियर मलिंगा हुए इंजर्ड; इलाज के लिए लौटेंगे स्वदेश

सीएसके के युवा तेज गेंदबाज पथिराना चोटिल हो गए हैं और वो इलाज के लिए स्वदेश लौटेंगे, ऐसे में वो इस सीजन में आगे के मैच में खेल पाएंगे इस पर सस्पेंस बन गया है।
Written by: खेल डेस्‍क
Updated: May 05, 2024 18:29 IST
ipl 2024  csk को लगा बहुत बड़ा झटका  जूनियर मलिंगा हुए इंजर्ड  इलाज के लिए लौटेंगे स्वदेश
Matheesha Pathirana with Dhoni (Source- AP Photo)

पंजाब किंग्स के खिलाफ आईपीएल 2024 के 53वें लीग मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के तेज गेंदबाज मथिसा पथिराना खेलने नहीं उतरे। जूनियर मलिंगा के नाम से मशहूर पथिरान को हैमस्ट्रिंग इंजरी हुई है और इसकी वजह से वो इस मैच में नहीं उतरे। बात यहीं तक होती को कुछ और बात थी, लेकिन वो अब आगे अपने इलाज के लिए स्वदेश यानी श्रीलंका लौटेंगे और इस स्थिति में वो आईपीएल 2024 में आगे के मैच में खेल पाएंगे या नहीं इस पर सस्पेंस बन गया है, हालांकि इसकी संभावना अब कम ही लग रही है।

पथिराना ने 6 मैचों में लिए 13 विकेट

सीएसके इस सीजन में प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए संघर्ष कर रही है ऐसे में पथिराना के नहीं होने से टीम की गेंदबाजी पर इसका काफी असर पड़ने वाला है। सीएसके की गेंदबाजी पहले से ही अच्छी स्थिति में नहीं दिख रही है और ऐसे में उनका बाहर होना टीम के लिए कहीं घातक ना साबित हो पाए। इस सीजन में पथिराना ने अब तक सीएसके के लिए काफी अच्छी गेंदबाजी की है और उन्होंने 6 मैचों में ही 13 विकेट लिए थे। इन मैचों में पथिराना का बेस्ट प्रदर्शन 28 रन देकर 4 विकेट रहा है।

पथिराना सीएसके के साथ साल 2022 में जुड़े थे और उन्हें इस टीम ने 20 लाख की कीमत पर खरीदा था। साल 2023 में सीएसके धोनी की कप्तानी में पांचवीं बार चैंपियन बनी थी और इसमें पथिराना की गेंदबाजी का बड़ा योगदान रहा था। उन्होंने पिछले सीजन में सीएसके के लिए 12 मैचों में ही 19 विकेट लिए थे और उनका बेस्ट प्रदर्शन 15 रन देकर 3 विकेट रहा था। वैसे पथिराना का टी20 वर्ल्ड कप 2024 से ठीक पहले इंजर्ड होना श्रीलंका के लिहाज से भी अच्छा नहीं है क्योंकि वो ऐसे गेंदबाज हैं जो विषम परिस्थिति में विकेट निकालना जानते हैं। खास तौर पर मलिंगा की तरह गेंदबाजी करने वाले पथिराना विरोधी बल्लेबाजों के लिए सिरदर्द बन जाते हैं।

Tags :
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 चुनाव tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो