scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

ENG vs PAK: जोस बटलर पाकिस्तान के खिलाफ इतने रन से शतक से चूके, IPL 2024 में लगाई थी 2 सेंचुरी

आईपीएल 2024 में दो शतक लगाने वाले जोस बटलर ने दूसरे टी20आई मुकाबले में पाकिस्तान के खिलाफ अच्छी पारी खेली, लेकिन शतक लगाने से चूक गए।
Written by: खेल डेस्‍क | Edited By: SanjaySavern
May 25, 2024 20:39 IST
eng vs pak  जोस बटलर पाकिस्तान के खिलाफ इतने रन से शतक से चूके  ipl 2024 में लगाई थी 2 सेंचुरी
Jos Buttler (Source- AP Photo)
Advertisement

ENG vs PAK 2nd T20I: टी20 वर्ल्ड कप 2024 से ठीक पहले पाकिस्तान की टीम इंग्लैंड दौरे पर है और दोनों टीमों के बीच 5 मैचों की टी20आई सीरीज खेली जा रही है। इस सीरीज का पहला मैच बारिश की वजह से रद्द कर दिया गया, लेकिन दूसरे मैच में इंग्लैंड क्रिकेट टीम के ओपनर बल्लेबाज जोस बटलर ने टीम के लिए शानदार पारी खेली, लेकिन वो शतक से चूक गए। बटलर की इस पारी के दम पर इंग्लैंड के टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान के खिलाफ 20 ओवर में 7 विकेट पर 183 रन बनाए। इस मैच में पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था।

शतक से चूके जोस बटलर

पाकिस्तान के टॉस जीतने के बाद इंग्लैंड की टीम पहली पारी में बल्लेबाजी के लिए आई और इस मैच में टीम के ओपनर बल्लेबाज जोस बटलर ने अपनी फॉर्म को जारी रखते हुए 51 गेंदों पर 3 छक्के और 8 चौकों की मदद से 84 रन की पारी खेली और 16 रन से शतक से चूक गए। बटलर अगर शतक लगा देते तो टी20आई में ये पाकिस्तान के खिलाफ उनका पहला और ओवरऑल दूसरा शतक होता। बटलर इस वक्त शानदार फॉर्म में हैं और आईपीएल 2024 में उन्होंने राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलते हए दो शतक लगाए थे।

Advertisement

शाहीन अफरीदी ने झटके 3 विकेट

इंग्लैंड की तरफ से इस मैच में विल जैक्स ने 37, जॉनी बेयरस्टो ने 21 जबकि फिल साल्ट ने 13 रन की पारी खेली। अन्य बल्लेबाजों का इस मैच में प्रदर्शन काफी खराब रहा। पाकिस्तान की तरफ से इस मैच में सबसे सफल गेंदबाज शाहीन अफरीदी रहे जिन्होंने 4 ओवर में 36 रन देकर 3 विकेट झटके तो वहीं इमाद वसीम ने 4 ओवर में 19 रन देकर 2 विकेट जबकि हारिस राऊफ ने भी 4 ओवर में 34 रन देकर 2 सफलता हासिल की। मोहम्मद आमिर ने 4 ओवर में 34 रन दिए, लेकिन उन्हें कोई विकेट नहीं मिला।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो