scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

IPL 2024: खेलना है तो पूरा टूर्नामेंट खेलो नहीं तो मत आओ, अंग्रेज खिलाड़ियों को पाकिस्तानी दिग्गज ने लिया आड़े हाथ

आईपीएल 2024 के प्लेऑफ से पहले इंग्लैंड के खिलाड़ियों को स्वदेश लौटने के लिए लिटिल मास्टर सुनील गावस्कर और टीम इंडिया के पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान ने निशाना साधा था।
Written by: खेल डेस्‍क | Edited By: Tanisk Tomar
नई दिल्ली | Updated: May 26, 2024 17:28 IST
ipl 2024  खेलना है तो पूरा टूर्नामेंट खेलो नहीं तो मत आओ  अंग्रेज खिलाड़ियों को पाकिस्तानी दिग्गज ने लिया आड़े हाथ
इंग्लैंड के खिलाड़ी। (फोटो - Reuters)
Advertisement

पाकिस्तान के खिलाफ टी20 सीरीज खेलने के लिए कप्तान जोस बटलर समेत इंग्लैंड के खिलाड़ी इंडियन प्रीमियर लीग 2024 (IPL 2024) के प्लेऑफ से पहले स्वदेश लौट गए। इंग्लैंड के खिलाड़ियों के वापस लौटने पर लिटिल मास्टर सुनील गावस्कर और टीम इंडिया के पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान ने निशाना साधा था। अब पाकिस्तान के दिग्गज वसीम अकरम ने गावस्कर और इरफान की राय से सहमती जताई है। उन्होंने इंग्लैंड के खिलाड़ियों के वापस लौटने के फैसले को गलत बताया। साथ ही कहा कि वह इरफान की बातों सहमत है। या पूरा टूर्नामेंट खेलें या न आएं।

Advertisement

अकरम ने स्पोर्ट्सकीड़ा से कहा, " यदि आप वेतन में कटौती करते हैं, तो क्या इससे कोई फायदा होगा यदि आपकी टीम प्लेऑफ में पहुंचने के बाद भी नहीं जीतती है? आपने पूरी मेहनत की है और आखिरी लड़ाई से पहले आपके लड़के चले जाते हैं क्योंकि उन्हें देश के लिए खेलना है। यह उचित नहीं है। आप इसी के लिए खेलते हैं। यही कारण है कि यह न केवल प्रशंसकों के लिए बल्कि किसी भी लीग की टीमों के मालिकों और कप्तानों के लिए भी निराशाजनक है। इसलिए मैं इरफान पठान से सहमत हूं। पूरे टूर्नामेंट के लिए आएं अन्यथा न आएं।"

Advertisement

पूरे सीजन के लिए उपलब्ध रहें या न आएं!

इससे पहले इरफान पठान ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर इंग्लैंड के खिलाड़ियों को लेकर कहा था, " या तो पूरे सीजन के लिए उपलब्ध रहें या न आएं!" दूसरी ओर गावस्कर ने मिड-डे में अपने कॉलम में लिखा था , "मैं किसी भी चीज से पहले देश चुनने वाले खिलाड़ियों के पक्ष में हूं, लेकिन पूरे सीजन के लिए उपलब्धता रहने का आश्वासन देकर अब हटना फ्रेंचाइजियों को नीचा दिखाना है।"

गावस्कर ने क्या कहा था?

गावस्कर ने कहा था, " फ्रेंचाइजी को न केवल खिलाड़ियों की फीस से एक बड़ी राशि काटने की अनुमति दी जानी चाहिए, बल्कि संबंधित खिलाड़ियों के बोर्ड को भी 10 प्रतिशत का कमीशन नहीं देना चाहिए।" इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने भी कहा है कि टी20 वर्ल्ड कप 2024 की तैयारियों के लिए इंग्लैंड के खिलाड़ियों को पाकिस्तान के खिलाफ टी20 सीरीज के बजाय आईपीएल 2024 के प्लेऑफ में खेलना चाहिए था।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो