scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

IPL 2024 में सबसे ज्यादा 741 रन बनाने वाले कोहली पर अंबाती रायुडू ने किया व्यंग्य, फाइनल के बाद कहा- आरेंज कैप जीतने से…

केकेआर के फाइनल जीतने के बाद अंबाती रायुडू ने इस टीम के खिलाड़ियों की जमकर तारीफ की तो वहीं विराट कोहली पर व्यंग भी कर दिया।
Written by: खेल डेस्‍क | Edited By: SanjaySavern
Updated: May 27, 2024 20:39 IST
ipl 2024 में सबसे ज्यादा 741 रन बनाने वाले कोहली पर अंबाती रायुडू ने किया व्यंग्य  फाइनल के बाद कहा  आरेंज कैप जीतने से…
Virat Kohli (Source- AP Photo)
Advertisement

आईपीएल 2024 में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज विराट कोहली रहे और उन्होंने ऑरेंज कैप भी अपने नाम किया। कोहली ने इस सीजन की शुरुआत से ही रन बनाने की जो रफ्तार पकड़ी थी उसे आखिर तक बनाए रखा और टीम के लिए लगातार रन बनाते रहे। हालांकि कोहली ने सबसे ज्यादा रन जरूर बनाए, लेकिन वो अपनी टीम को चैंपियन नहीं बना पाए। इन सारी बातों के बीच पूर्व भारतीय बल्लेबाज अंबाती रायुडू ने कोहली को लेकर आईपीएल फाइनल के बाद जो बयान दिया वो खूब वायरल हो रहा है।

Advertisement

अंबाती रायुडू ने विराट कोहली पर मारा ताना

अंबाती रायुडू ने आईपीएल 2024 के फाइनल मुकाबले के बाद केकेआर के खिलाड़ियों की जमकर तारीफ की और इसी दौरान उन्होंने विराट कोहली पर ताना भी मार दिया। उन्होंने साफ तौर से कहा कि सिर्फ ऑरेंज कैप जीतने से आईपीएल ट्रॉफी नहीं जीती जाती है। चैंपियन बनने के लिए टीम को एक जुट होना पड़ता है और सभी खिलाड़ियों का सहयोग चाहिए होता है। उन्होंने कहा कि केकेआर को चैंपियन बनाने में सुनील नरेन, मिचेल स्टार्क, आंद्रे रसेल सबने योगदान दिया और इन सबके सहयोग से ही ये टीम विनर बनी है।

Advertisement

उन्होंने आगे कहा कि चैंपियन बनने के लिए सभी खिलाड़ियों को थोड़ा-थोड़ा योगदान देना होता है और सिर्फ एक खिलाड़ी के ऑरेंज कैप जीतने से कोई टीम टाइटल नहीं जीत सकती है। अब क्रिकेट फैंस उनके इस बयान को विराट कोहली से जोड़कर देख रहे हैं। आपको बता दें कि कोहली ने इस सीजन में 15 मैच खेल और इसमें उन्होंने 61.75 की औसत से 741 रन बनाए। इस सीजन उनके बल्ले से 5 अर्धशतक और 1 शतक निकले और खास बात ये है कि विराट कोहली ने ये रन 154.69 की स्ट्राइक रेट से बनाए, जिसमें 62 चौके और 38 छक्के भी शामिल थे। विराट कोहली इस सीजन में सबसे ज्यादा अर्धशतक जड़ने के मामले में संयुक्त रूप से पहले नंबर पर रहे। उनकी टीम प्लेऑफ तक भी पहुंची थी, लेकिन वह एलिमिनेटर मैच हारकर वो फाइनल की दौड़ से बाहर हो गए थे।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो