scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

T20 World Cup: पाकिस्तान के टी20 विश्व कप से बाहर होने के बाद पूर्व कप्तान ने X पर लिखा- कुर्बानी के जानवर हाजिर हों, इंटरनेट पर मचा बवाल

टी20 विश्व कप 2024 से पाकिस्तान के बाहर होने के बाद मोहम्मद हफीज की ‘कुर्बानी के जानवर हाजिर हों’ वाली पोस्ट ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया।
Written by: खेल डेस्‍क | Edited By: ALOK SRIVASTAVA
Updated: June 15, 2024 16:17 IST
t20 world cup  पाकिस्तान के टी20 विश्व कप से बाहर होने के बाद पूर्व कप्तान ने x पर लिखा  कुर्बानी के जानवर हाजिर हों  इंटरनेट पर मचा बवाल
न्यूयॉर्क के नासाऊ काउंटी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में आईसीसी पुरुष टी20 विश्व कप मैच के दौरान टीम के साथियों के साथ भारत के अक्षर पटेल के आउट का जश्न मनाते हुए पाकिस्तान के नसीम शाह (बिना टोपी के बीच में)। (सोर्स- एपी/पीटीआई फाइल फोटो)
Advertisement

बाबर आजम की अगुआई वाली पाकिस्तान क्रिकेट टीम शुक्रवार 14 जून 2024 की रात टी20 विश्व कप से बाहर हो गई। फ्लोरिडा में भारी बारिश के कारण अमेरिका और आयरलैंड के बीच मैच धुल जाने के बाद पाकिस्तान के बाहर होने की आधिकारिक पुष्टि हुई। पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान मोहम्मद हफीज ने टी20 विश्व कप से बाहर होने के बाद मेन इन ग्रीन को जमकर खरी-खोटी सुनाई।

Advertisement

IND vs CAN LIVE Cricket Score In Hindi: Watch Here

Advertisement

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के टी20 विश्व कप 2024 में सुपर-8 चरण के लिए क्वालिफाई करने के लिए आयरलैंड को अमेरिका को हराना था। इसके अलावा बाबर आजम की टीम को भी अगले दौर में पहुंचने के लिए आयरलैंड को बड़े अंतर से हराना था।

मोहम्मद हफीज ने सोशल मीडिया पर एक्स (जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था) पर पोस्ट किया, ‘कुर्बानी के जानवर हाजिर हों…।’ मोहम्मद हाफिज ने अपनी पोस्ट को #PakistanCricket पर हैशटैग भी किया। इससे यह साफ हो गया कि उनकी पोस्ट टी20 विश्व कप 2024 में पाकिस्तान क्रिकेट टीम के घटिया प्रदर्शन को लेकर ही थी।

मोहम्मद हफीज की यह पोस्ट थोड़ी ही देर में वायरल हो गई और इंटरनेट पर बवाल मच गया। लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे थे। मोहम्मद हफीज की इस पोस्ट को 21 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया और 1700 से ज्यादा यूजर्स ने रिपोस्ट किया। मोहम्मद हफीज की इस पोस्ट को 240 यूजर्स ने बुकमार्क किया। मोहम्मद हफीज की पोस्ट पर 17 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके थे।

Advertisement

@nazonoor_ ने लिखा, अफसोस होता है यह देखकर मुल्क की तरह क्रिकेट भी डूब चुकी है पाकिस्तान की। @hridaysingh16 ने लिखा, स्क्वॉड बनाकर भेजा तो है आप लोगों ने ही। @NaziaAftab09 ने लिखा, तैयार हैं वापसी के लिए बस पता नहीं लगना चाहिए।

Advertisement

@moiz_sports ने लिखा, मोहम्मद हफीज को अब भी इस बात का मलाल है कि मोहसिन नकवी ने उन्हें डायरेक्टर पद से हटा दिया। प्रोफेसर टीवी पर चिल्ला रहे हैं कि उन्होंने पाकिस्तान क्रिकेट टीम में फिटनेस की शुरुआत की, लेकिन वह ही थे जिन्होंने चयनकर्ताओं और कप्तान शाहीन के साथ मिलकर बाबर आजम को टीम में शामिल करने पर सहमति जताई थी।

टी20 विश्व कप 2024 में पाकिस्तान का सफर

पहले मैच में सह-मेजबान अमेरिका के खिलाफ सुपर ओवर में हार के बाद पाकिस्तान की टी20 इंटरनेशनल साख पर गंभीर सवाल उठे थे। भारत के खिलाफ वापसी के लिए उनके पास बेहतरीन मंच था, लेकिन भारत को मात्र 119 रन पर सीमित करने के बावजूद, उनके बल्लेबाजी लाइनअप के पास भारतीय गेंदबाजों का कोई जवाब नहीं था। पाकिस्तान ने कनाडा पर आसान जीत हासिल की और उन्हें आयरलैंड के खिलाफ अगले मैच में वापसी की उम्मीद थी। लेकिन बारिश ने खेल बिगाड़ दिया और अब उनके अगला मैच महज औपचारिकता रह गया है।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो