scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

हवाई जहाज से गिरा बर्फ का टुकड़ा, घर में बंधी बकरी की मौत, धमाके की आवाज सुन घबराया परिवार

महिला ने शेड की छत में एक बड़ा छेद देखा जहां वह बकरियों को बांध कर रखा गया था। वहीं एक बकरी उन्हें घायल दिखाई दी और पास में बर्फ के कुछ टुकड़े पड़े हुए थे।
Written by: न्यूज डेस्क
नई दिल्ली | Updated: May 13, 2024 17:30 IST
हवाई जहाज से गिरा बर्फ का टुकड़ा  घर में बंधी बकरी की मौत  धमाके की आवाज सुन घबराया परिवार
(Express Image)
Advertisement

अमेरिका में एक हवाई जहाज से बर्फ का टुकड़ा एक घर में बंधी पालतू बकरी के ऊपर गिर गया, जिससे उसकी मौत हो गई। घटना 6 मई को सुबह करीब 9:30 बजे की है। जब यूटा के एक परिवार ने जोरदार धामके की आवाज़ सुनी, जिससे उनका पूरा घर हिल गया।

जब परिवार की एक महिला बाहर आई तो उसने देखा कि उनके पालतू जानवर घबराए हुए हैं और यहां-वहां भागने की कोशिश कर रहे हैं। महिला ने शेड की छत में एक बड़ा छेद देखा जहां वह बकरियों को बांध कर रखा गया था। वहीं एक बकरी उन्हें घायल दिखाई दी और पास में बर्फ के कुछ टुकड़े पड़े हुए थे।

Advertisement

महिला ने क्या बताया?

घर की एक महिला ने कहा, "मुझे लगता है कि यह कम से कम एक बास्केटबॉल के आकार का बर्फ का टुकड़ा था जो बकरी पर सीधा आ गिर और बकरी बुरी तरह से घायल हो गई।"

जानकारी ये सामने आ रही है कि बर्फ एक विमान से गिरी थी, हालांकि इस मामले में स्पष्ट जानकारी नहीं दी गई, क्योंकि ये घर एक हवाई रूट के ठीक नीचे आता है इसलिए ये बात कही गई। महिला ने कहा कि बकरी को पशुचिकित्सक के पास ले गई, हालांकि उसे बचाया नहीं जा सका और उसकी मौत हो गई। उन्होंने साल्ट लेक सिटी इंटरनेशनल एयरपोर्ट और फेडरल एविएशन एडमिनिस्ट्रेशन (एफएए) से घटना की जांच के लिए भी अनुरोध किया है।

महिला ने कहा कि एफएए ने उन्हें जानकारी दी है कि वे उस संभावित विमान की जांच कर रहे हैं जिससे बर्फ गिरी थी। गौरतलब है कि उनका घर एयरपोर्ट के फ्लाइट पाथ पर है। उन्होंने कहा, "ईमानदारी से कहूं तो, जब भी मैं किसी विमान के गुजरने की आवाज सुनती हूं, तो मैं सोचती हूं कि ऐसा दोबारा होने को लेकर मैं थोड़ा घबरा गई हूं। जाहिर तौर पर हम बहुत बदकिस्मत हैं कि यह हम पर गिरा।"

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो