scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

Lawrence Bishnoi Gang: गुरुग्राम पुलिस को मिली बड़ी सफलता, गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बराड़ गैंग के 10 शूटर गिरफ्तार

Gurugram News: गुरुग्राम पुलिस को इन शूटर के पास से पुलिस की वर्दी भी बरामद हुई है। पुलिस के मुताबिक यह किसी बड़ी घटना को अंजाम देने आए थे।
Written by: न्यूज डेस्क
June 02, 2023 11:25 IST
lawrence bishnoi gang  गुरुग्राम पुलिस को मिली बड़ी सफलता  गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बराड़ गैंग के 10 शूटर गिरफ्तार
गुरुग्राम पुलिस के हत्थे चढ़े बदमाश (Gurugram Police Twitter)
Advertisement

हरियाणा की गुरुग्राम पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने 10 शूटर्स को गिरफ्तार किया है। यह किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने आए थे। इन शूटर्स का संबंध लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बराड़ से बताया जा रहा है। इनके पास से पुलिस को चार पिस्तौल और भारी संख्या में कारतूस बरामद हुए हैं। इनके पास से पुलिस की सात वर्दी भी बरामद की गई है। पुलिस का कहना कि पूछताछ में इनसे कई और खुलासे हो सकते हैं।

बड़ी वारदात को दने वाले थे अंजाम

गिरफ्तार किए गए शूटर्स किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने आए थे। पुलिस के मुताबिक आरोपी गुरुग्राम में किसी बड़ी डकैती और अपहरण की योजना को अंजाम देने आए थे। पुलिस से कहा कि आरोपियों के पास से पुलिस की वर्दी मिली है। वह पुलिसकर्मी बनकर किसी बड़ी वारदात करने की फिराक में थे। जोगिंदर पुलिस निरीक्षक का वेश धारण करने वाला था। उनकी मंशा किसी का अपहरण कर करोड़ों रुपये की फिरौती वसूलने की थी। पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने स्वीकार किया है कि उन्होंने गोल्डी बराड़, रोहित गोदारा और वीरू के निर्देश पर अपराधों को अंजाम दिया है।

Advertisement

पुलिस ने राकेश कुमार उर्फ अनिल, हरजोत सिंह उर्फ लीला, अजय इशरवालिया उर्फ पंजाबी, प्रिंस उर्फ गोलू, जोगिंदर उर्फ जोगा, संदीप उर्फ दीप और सिंदरपाल उर्फ बिट्टू को गिरफ्तरा किया है। पूछताछ के दौरान उपरोक्त आरोपियों ने अपने तीन और साथियों धर्मेंद्र उर्फ धर्मा, दीपक उर्फ दिलावर और भरत के बारे में जानकारी दी जिन्हें राजीव चौक देवी लाल स्टेडियम के नजदीक से पकड़ा गया।

सिद्धू मूसेवाला की हत्या में सामने आया था नाम

बता दें कि लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बराड़ पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या में कथित तौर पर शामिल हैं। दोनों ने पिछले साल 29 मई को पंजाब के मनसा में मूलेवाला की हत्या कर दी थी। इसके बाद इस गैंग पर लगातार शिकंजा कसा जा रहा है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो