scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

सुसाइड से पहले पिता ने 11 साल की बेटी से बनवाया वीडियो, कही ऐसी बात की हैरान रह गई मासूम

शख्स ने अपनी जान देने से पहले यह वीडियो दोस्तों और रिश्तेदारों को भेजा था।
Written by: न्यूज डेस्क | Edited By: Jyoti Gupta
Updated: May 26, 2023 18:18 IST
सुसाइड से पहले पिता ने 11 साल की बेटी से बनवाया वीडियो  कही ऐसी बात की हैरान रह गई मासूम
प्रतीकात्मक फोटो (jansatta)
Advertisement

गुड़गांव के डूंडाहेरा में दिल दुखाने वाली एक घटना सामने आई है। यहां 35 साल के एक शख्स ने सुसाइड कर लिया है। सुसाइड करने से पहले उसने अपनी 11 साल की बेटी से एक वीडियो रिकॉर्ड करवाया जिसमें उसने पार्षद पर हत्या के लिए मजबूर करने का आरोप लगाया।

पुलिस के अनुसार, उन्हें घटना की सूचना बुधवार रात करीब नौ बजे मिली। फिलहाल पीड़ित की पत्नी की शिकायत पर वार्ड नंबर 4 के पार्षद वीरेंद्र यादव और उनके बेटे विजय यादव उर्फ ​​छोटू के खिलाफ आईपीसी की धारा 306 और 34 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

Advertisement

विक्रम सिंह की पत्नी ने शिकायत दर्ज कराई है कि कुछ समय पहले मृतक ने आरोपियों को 14.5 लाख रुपये उधार दिए थे। वे उसके पैसे नहीं लौटा रहे थे। विक्रम ने जब भी पैसे वापस मांगे तो उसके साथ कई बार मारपीट की गई। इस बात से परेशान होकर विक्रम ने जहर खा लिया। उसे सेक्टर 23 के एक अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया गया।

मृतक ने मरने से पहले वीडियो अपने रिश्तेदारों को भेजा

इस मामले में पुलिस आधिकारी का कहना है कि हमने वीडियो देखने के बाद मृतक के फोन को जब्त कर लिया है। उसने अपनी जान देने से पहले यह वीडियो अपने दोस्तों और रिश्तेदारों को भेजा था। फिलहाल हम आरोपियों की जांच कर रहे हैं।

वहीं मृतक की पत्नी सुनीता ने कहा है कि बुधवार शाम साढ़े छह बजे मुझे सूचना मिली कि मेरे पति ने जहरीला पदार्थ खा लिया है और उनकी तबीयत खराब है। मैं उन्हें घर ले गई लेकिन उनकी तबीयत बिगड़ने लगी। मैंने पूछा क्या खाया…उन्होंने कहा कि वीरेंद्र यादव और उसके बेटे छोटू को 14.50 लाख रुपये दिए थे। वे जब भी रुपये मांगने जाते तो वे दोनों उन्हें गाली देकर घर से भगा देते। वे इस बात से परेशान हो गए थे। उन्होंने मुझे वीडियो के बारे में बताया। उन्होंने पैसे के विवाद को लेकर अपनी जान दे दी। वीडियो में उन्होंने कहा है कि आरोपियों ने पैसे ले लिए जाएं औऱ उनके बच्चों को दे दिए जाएं।

Advertisement

हालांकि इन आरोपों के बारे में वीरेंद्र यादव का कहना है कि मैं मृतक को व्यक्तिगत रूप से नहीं जानता। हमारे बीच कोई लेन-देन नहीं हुआ। मेरे ऊपर लगाए गए आरोप निराधार हैं।

Advertisement

नोट: सुसाइड किसी भी समस्या का समाधान नहीं है...

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो