scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

गुरुग्राम की सड़क पर न्यूड घूम रहा था विदेशी नागरिक, ट्रैफिक हुआ जाम, लोगों ने पकड़ा और...

हिरासत में लिए गए संदिग्ध नाइजीरियाई नागरिक को मेडिकल जांच के लिए सेक्टर 10 के सिविल अस्पताल ले जाया गया।
Written by: न्यूज डेस्क | Edited By: Nitesh Dubey
Updated: March 16, 2023 12:39 IST
गुरुग्राम की सड़क पर न्यूड घूम रहा था विदेशी नागरिक  ट्रैफिक हुआ जाम  लोगों ने पकड़ा और
सांकेतिक तस्वीर
Advertisement

गुरुग्राम पुलिस (Gurugram police) ने बुधवार को एक विदेशी नागरिक (foreign national) को सड़क पर नग्न अवस्था में दौड़ते देखे जाने के बाद हिरासत में ले लिया। हिरासत में लिए गए संदिग्ध नाइजीरियाई नागरिक (Nigerian national) को मेडिकल जांच के लिए सेक्टर 10 के सिविल अस्पताल (Civil Hospital) ले जाया गया। अस्पताल में व्यक्ति का मेडिकल जांच किया जायेगा और फिर आगे की कार्रवाई होगी।

बुधवार शाम करीब 6 बजे सेक्टर 69 के ट्यूलिप चौक (Tulip Chowk) के पास सड़क के बीच नग्न अवस्था में एक व्यक्ति दौड़ता देखा गया, जिससे यातायात ठप हो गया था। पुलिस मौके पर पहुंची तो वह एक गांव की ओर भागा, जहां स्थानीय लोगों ने उसे पकड़ लिया और पेड़ से बांध दिया। बादशाहपुर थाने (Badshahpur police station) के थाना प्रभारी निरीक्षक मदन लाल (Madan Lal) ने समाचार एजेंसी पीटीआई को बताया, "अगर उसकी मानसिक स्थिति स्थिर है, तो उसके खिलाफ मामला दर्ज किया जाएगा।"

Advertisement

मदन लाल ने बताया, "बुधवार शाम करीब 6 बजे वह सेक्टर 69 के ट्यूलिप चौक के पास सड़क के बीच नग्न अवस्था में दौड़ता देखा गया, जिससे ट्रैफिक जाम हो गया। जब पुलिस घटनास्थल पर पहुंची, तो वह एक गांव की ओर भागा, जहां स्थानीय लोगों ने उसे पकड़ लिया और एक पेड़ से बांध दिया।"

ठीक इसी प्रकार का मामला पिछले साल नवंबर 2022 में भी सामने आया था। महाराष्ट्र के ठाणे में सड़क पर एक व्यक्ति को तंत्र-मंत्र करते देखा गया था और वह नग्न अवस्था में बैठा हुआ था। आग जलाकर उसमें कुछ सामग्री डालकर वो जादू-टोना कर रहा था। बता दें कि उसकी इस हरकत को देखने के लिए लोगों का हुजूम जुट गया। इसके कारण करीब आधे घंटे तक ट्रैफिक जाम रहा था।

Advertisement

बता दें कि गुजरात सरकार ने मंगलवार को विधानसभा में बताया कि पिछले डेढ़ साल में राज्य पुलिस ने 5,300 करोड़ रुपये से अधिक के मादक पदार्थ जब्त किए और इसके अवैध कारोबार में शामिल 102 लोगों को पकड़ा गया। सबसे अहम बात कि इस मामले में 56 विदेशी नागरिकों को गिरफ्तार किया गया है। 56 विदेशियों में से 44 पाकिस्तान, सात ईरान, तीन अफगानिस्तान और दो नाइजीरियाई नागरिक शामिल हैं।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो