scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

Crime In Delhi: एयर होस्टेस का दोस्त पर रेप करने का आरोप, खुद को पूर्व पायलट बताकर की थी दोस्ती, डेटिंग ऐप से हुई थी मुलाकात

युवती की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी युवक का पता लगा रही है। घटना के बाद से वह फरार है।
Written by: न्यूज डेस्क | Edited By: संजय दुबे
Updated: February 01, 2023 17:04 IST
crime in delhi  एयर होस्टेस का दोस्त पर रेप करने का आरोप  खुद को पूर्व पायलट बताकर की थी दोस्ती  डेटिंग ऐप से हुई थी मुलाकात
ऐप के जरिए मुलाकात होने पर युवती आरोपी युवक के साथ उसके घर में रहने लगी थी। (प्रतीकात्मक तस्वीर)
Advertisement

एयर इंडिया की एक एयर होस्टेस (Airhostess) ने आरोप लगाया है कि हरियाणा के गुड़गांव (Gurgaon) के रहने वाले एक शख्स ने उसके साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की। एयर होस्टेस ने इसकी शिकायत पुलिस से की है। पुलिस के मुताबिक आरोपी 26 जनवरी को युवती के द्वारका (Dwarka) स्थित घर पहुंचा और उसके साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की। द्वारका साउथ थाने की पुलिस ने युवती की शिकायत पर आरोपी शख्स के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

विवाद होने के बाद पीड़िता ने छोड़ दिया था आरोपी का घर

युवती ने पुलिस को बताया कि कुछ दिन पहले ऑनलाइन डेटिंग ऐप से उसका परिचय आरोपी शख्स से हुआ था। आरोपी ने खुद को पूर्व पायलट होने का दावा किया था। युवती का कहना है कि आरोपी शख्स के साथ परिचय के बाद वह पिछले दिसंबर में उसके साथ गुड़गांव के एक फ्लैट में रहने लगी थी। हालांकि बाद में उससे विवाद होने के बाद वह उत्तरी दिल्ली के द्वारका में शिफ्ट हो गई थी। 26 जनवरी को आरोपी वहीं पर आया और उसके साथ बुरी हरकतें कीं।

Advertisement

युवती ने जताया संदेह- आरोपी ने फंसाने के लिए बोला था झूठ

युवती नार्थ-ईस्ट राज्य की रहने वाली है और एयर इंडिया में एयर होस्टेस है। पुलिस के मुताबिक आरोपी ने खुद को पायलट बताया था, लेकिन युवती ने संदेह जताया है कि उसको जाल में फंसाने के लिए आरोपी ने झूठ बोला था। शिकायत के बाद पुलिस ने युवती का मेडिकल जांच कराकर केस दर्ज कर लिया है और आरोपी युवक का पता लगा रही है। फिलहाल आरोपी फरार है।

एयर होस्टेस के साथ अभद्रता या उनके साथ बदतमीजी करने की घटना पहली बार नहीं हुई है। हाल ही में तुर्की के शहर इस्तांबुल (Istanbul) से दिल्ली आ रही इंडिगो (IndiGo) की फ्लाइट (Flight) में क्रू मेंबर (Crew Member) और यात्री के बीच हुई तीखी बहस को लेकर सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो वायरल हुआ था। वीडियो क्लिप में एयर होस्टेस (Air Hostess) और एक यात्री के बीच बहस हो रही है। एयर होस्टेस कह रही है, “मैं एक कर्मचारी हूं, मैं आपकी नौकर नहीं हूं।”

Advertisement

कुछ साल पहले मुंबई एयरपोर्ट पर एक बांग्लादेशी नागरिक को पुलिस ने गिरफ्तार किया था। उस पर आरोप है कि वह इंडिगो एयरलाइंस की एयर होस्टेस के साथ फ्लाइट के दौरान बदतमीजी कर रहा था। घटना कोलकाता से मुंबई जा रही इंडिगो फ्लाइट 6ई 326 में हुई थी। उसी फ्लाइट में उड़ान भर रहे एक सहयात्री के मुताबिक 4 यात्रियों ने यात्रा के दौरान अपने मोबाइल फोन निकाल कर एयर होस्टेस की तस्वीरें खींचना शुरू कर दिए। मना करने के बावजूद जब वे लोग नहीं माने तो एयर होस्टेस ने इस बात की शिकायत पायलट से की। इसके बाद एक क्रू मेंबर ने उनके मोबाइल फोन जब्त कर लिये थे।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो