scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

Delhi-based YouTuber Arrested: झूठे रेप केस में फंसाने के आरोप में यूट्यूबर नमरा कादिर गिरफ्तार, गुड़गांव के बिजनेसमैन से 70 लाख रुपये ऐंठने का मामला

Namra Qadir: पुलिस के मुताबिक शिकायतकर्ता एक विज्ञापन फर्म चलाता है। उसने आरोप लगाया है कि नमरा कादिर के संपर्क में आया था। नमरा खुद को YouTubers होने का दावा करती है।
Written by: न्यूज डेस्क | Edited By: अर्पित आलोक मिश्र
Updated: December 06, 2022 22:32 IST
delhi based youtuber arrested  झूठे रेप केस में फंसाने के आरोप में यूट्यूबर नमरा कादिर गिरफ्तार  गुड़गांव के बिजनेसमैन से 70 लाख रुपये ऐंठने का मामला
यूट्यूबर नमरा कादिर(फोटो सोर्स: Facebook/ Namra Qadir)।
Advertisement

Delhi YouTuber Arrested: दिल्ली की एक YouTuber नमरा कादिर को गुड़गांव पुलिस (Gurgaon Police) ने सोमवार (6 दिसंबर) को गिरफ्तार किया है। नमरा कादिर पर गुड़गांव में एक व्यवसायी से 70 लाख रुपये वसूलने के साथ झूठे रेप के आरोप में फंसाने की धमकी देने का आरोप है। कादिर को गिरफ्तार कर सोमवार को मजिस्ट्रेट कोर्ट में पेश किया गया। जिसके बाद अदालत ने कादिर (namra qadir) को 4 दिन की पुलिस रिमांड में भेज दिया है।

इस मामले में पुलिस ने बताया कि नमरा के पति भी इस मामले में आरोपी हैं लेकिन उसे अभी गिरफ्तार नहीं किया जा सका है। बता दें कि कादिर के इंस्टाग्राम पर दो लाख से ज्यादा और यूट्यूब (Youtube) पर छह लाख सब्सक्राइबर हैं। पुलिस के अनुसार, बादशाहपुर के एक बिजनेसमैन ने गुड़गांव पुलिस में एक शिकायत दर्ज कराई थी। शिकायत में आरोप लगाया गया था कि नमरा कादिर (Namra Qadir) ने उसे झूठे मामले में फंसाने की धमकी देकर पैसे ऐंठने का जाल बिछाया।

Advertisement

पुलिस के मुताबिक शिकायतकर्ता एक विज्ञापन फर्म चलाता है। उसने आरोप लगाया है कि नमरा कादिर के संपर्क में आया था। नमरा खुद को YouTubers होने का दावा करती है। शिकायतकर्ता ने कहा कि वह नमरा के YouTube चैनल का हिस्सा बनना चाहता था और प्रचार के लिए इस प्लेटफॉर्म का उपयोग करना चाहता था।

Delhi YouTuber Arrested- नशीला पदार्थ पिलाया और मांगे पैसे:

पुलिस ने बताया कि शिकायत करने वाले ने दावा किया कि आरोपी को उन्होंने 50,000 रुपये का भुगतान किया और समय के साथ उनसे मिलना जुलना जारी रखा। उसने कहा कि आरोपी उन्हें एक पार्टी के लिए एक क्लब में ले गए, जहां उन्होंने उन्हें नशीला पदार्थ पिलाया और उन तीनों के लिए एक कमरा बुक किया।

पुलिस को उसने बताया कि सुबह यूट्यूबर ने उससे एटीएम कार्ड और घड़ी की मांग की और नहीं देने पर उसके खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज करने की धमकी दी। शिकायतकर्ता ने कहा कि उन्होंने उसकी तस्वीरें वायरल करने की धमकी दी और उससे 70-80 लाख रुपये वसूले।

Advertisement

वहीं सेक्टर-50 के पुलिस स्टेशन के एसएचओ राजेश कुमार ने कहा, “आरोपी महिला को सोमवार को गिरफ्तार किया गया और 9 दिसंबर तक पुलिस रिमांड पर लिया गया है। इसके अलावा उसके पति, जोकि इस मामले में आरोपी भी है, वो अभी फरार है। पुलिस उसकी पकड़ के लिए छापेमारी कर रही है।"

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो