scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

कौन हैं श्रेया घोषाल के पति शिलादित्य मुखोपाध्याय? 1406 करोड़ की कंपनी के ग्लोबल हेड, जानें करियर और पढ़ाई-लिखाई की डिटेल

Who is Shiladitya Mukhopadhyaya, Shreya Ghoshal’s husband: मशहूर सिंग और नेशनल अवॉर्ड विजेता श्रेया घोषाल के पति कौन हैं? जानें क्या करते हैं काम...
Written by: बिजनेस डेस्क | Edited By: Naina Gupta
Updated: June 24, 2024 16:56 IST
कौन हैं श्रेया घोषाल के पति शिलादित्य मुखोपाध्याय  1406 करोड़ की कंपनी के ग्लोबल हेड  जानें करियर और पढ़ाई लिखाई की डिटेल
Shreya ghoshal Husband: कौन हैं श्रेया घोषाल के पति शिलादित्य मुखोपाध्याय?
Advertisement

Who is Shiladitya Mukhopadhyaya, Shreya Ghoshal’s husband: श्रेया घोषाल को उनकी सुरीली और शानदार आवाज के लिए जाना जाता है। श्रेया ने कई अलग-अलग भाषाओं में सुपरहिट गाने गाये हैं और कई नेशनल फिल्म अवॉर्ड्स भी जीते हैं। लेकिन क्या आपको पता है कि श्रेया के अलावा उनके परिवार में और भी कोई है जो जानी-मानी हस्ती है। जी हां, श्रेया घोषाल के पति शिलादित्य मुखोपाध्याय पॉप्युलर कॉलर आईडी (Caller ID) और स्पैम-ब्लॉकिंग ऐप Truecaller में रसूखदार पद पर हैं। शिलादित्य अप्रैल 2022 से Truecaller for Business में ग्लोबल हेड के तौर पर कंपनी में काम कर रहे हैं।

Advertisement

आपको बता दें कि ट्रूकॉलर का हेडक्वार्टर स्टॉकहोम (Stockholm) में है। 2009 में शुरू हुए इस ऐप ने जनवरी-दिसंबर 2023 में तिमाही 1,740.4 million SEK (करीब 1406 करोड़ रुपये) का रेवेन्यू अर्जित किया था। दुनियाभर में इस ऐप के 374 मिलियन से ज्यादा एक्टिव यूजर्स हर महीने हैं। कॉलर आईडी सेगमेंट में truecaller का दबदबा है और ग्लोबल सेल में भारत इसके सबसे बड़े बाजारों में से एक है।

Advertisement

Truecaller में शिलादित्य मुखोपाध्याय की भूमिका की बात करें तो बिजनेस डिवेलपमेंट, मोबाइल एप्लिकेशंस और सॉफ्टवेयर प्रोजेक्ट मैनेजमेंट में उनकी एक्सपर्टीज कंपनी को आगे बढ़ा रही है। ट्रूकॉलर से पहले वह कैलिफोर्निया बेस्ड लीडिंग SaaS कंपनी CleverTap में सीनियर पोजिशन पर थे।

बात करें उनके बैकग्राउंड की तो शिलादित्य ने मुंबई यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक्स में बैचलर्स की डिग्री हासिल की है।

शिलादित्य ने अपनी एक इंस्टाग्राम पोस्ट (Instagram Post) में Truecaller में उनके ट्रांजिशन के बारे में बताया है। उन्होंने अपने नए रोल के लिए उत्साह ज़ाहिर करते हुए लिखा है कि वह ग्लोबल प्रोडक्ट्स और सर्विसेज को बढ़ाने के लिए प्रतिबद्ध हैं जिससे बिजनेस और कंज्यूमर्स के बीच सिक्यॉर और भरोसेमंद कम्युनिकेशन स्थापित हो सके।

Advertisement

श्रेया घोषाल और शिलादित्य मुखोपाध्याय के सफर की बात करें तो यह काफी दिल को छू लेने वाली रही है। श्रेया और शिलादित्य बचपन के दोस्त रहे हैं और 9 साल तक डेटिंग करने के बाद 2015 में दोनों ने शादी कर ली। 22 मई 2021 को दोनों बेटे देवयान के मां-बाप बने।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Shreya GhoshalShreya Ghoshal marriage
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो