scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

इंडस्ट्री में रहकर शादी बचाना मुश्किल? विद्या बालन ने बताया इसका मंत्रा, प्रतीक गांधी बोले- टेंप्टेशन बराबर होती है…

विद्या बालन ने अपनी पर्सनल लाइफ और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में बात की। उन्होंने बताया कि बतौर एक्टर उन्हें अपने को-स्टार के साथ रोमांस भी करना होता है, लेकिन जैसे ही कट बोला जाता है वह उस मोमेंट से बाहर आ जाते हैं।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Gunjan Sharma
नई दिल्ली | Updated: April 22, 2024 13:16 IST
इंडस्ट्री में रहकर शादी बचाना मुश्किल  विद्या बालन ने बताया इसका मंत्रा  प्रतीक गांधी बोले  टेंप्टेशन बराबर होती है…
विद्या बालन और प्रतीक गांधी (फोटो-इंडियन एक्सप्रेस)
Advertisement

बॉलीवुड स्टार विद्या बालन और प्रतीक गांधी इस वक्त  'दो और दो प्यार' को लेकर चर्चा में हैं। ये फिल्म एक रोमांटिक ड्रामा है, जिसमें इनकी खूबसूरत जोड़ी नजर आने वाली है। हाल ही में दोनों ने इंडियन एक्सप्रेस की सीरीज एक्सप्रेसो में अपने करियर, पर्सनल लाइफ, सक्सेस, रिजेक्शन, खुद पर की गई लोगों की टिप्पणियों के बारे में खुलकर बात की। एक्टर्स ने मॉडर्न रिलेशनशिप और नेपोटिज्म के बारे में भी अपनी राय दी।

उनसे सवाल किया गया कि एक रिश्ते में डील ब्रेकर क्या है? दोनों ही एक्टर्स ने अलग-अलग जवाब दिए। विद्या ने कहा विश्वास और प्रतीक ने बताया कि अगर रिश्ते में इज्जत न हो तो ये डील ब्रेकर होता है।

Advertisement

क्या फिल्म इंडस्ट्री में होते हुए मुश्किल है शादी बचाना?

विद्या ने कहा कि बतौर एक्टर्स उन्हें कई बार एक अजनबी के साथ रोमांटिक होना पड़ता है। उन्हें शूटिंग के दौरान अपने को-स्टार के साथ इंटिमेट सीन करने पड़ते हैं, लेकिन जैसे ही कट कहा जाता है तो वह लोग उस मोमेंट से बाहर आ जाते हैं। उन्होंने कहा, "अभिनेता के रूप में हम स्विच ऑन और स्विच ऑफ करते हैं, है ना? आपको उस पल के प्रति सच्चा रहना पड़ता है।"

"आप कभी किसी अजनबी के साथ, तो कभी अपने को-एक्टर के साथ इंटिमेट हो रहे होते हैं। वो रोमांटिक और इंटेंस मोमेंट होते हैं, लेकिन एक बार जब आप कट कहते हैं, तो आप पल से उससे तुरंत बाहर निकल जाते हैं। उम्र और अनुभव के साथ ऐसा भी होता है। हो सकता है कि शुरुआत में, आप रियल और रील के बीच की लाइन नहीं खींच सकें, लेकिन अनुभव के साथ, मुझे लगता है कि आप इसे बहुत अच्छी तरह से करना सीख जाते हैं।"

Advertisement

विद्या के साथ ही प्रतीक ने कहा, "एक्टर्स लगातार अलग-अलग इमोशन से जूझ रहे होते हैं। इसलिए वह इमोशन को कंट्रोल करने में पक्के होते हैं। कॉर्पोरेट की दुनिया हो या कोई और सभी जगह टेंप्टेशन बराबर होती है।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 टी20 tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो