scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

TV Adda: हिना खान के ब्रेस्ट कैंसर का Bigg Boss के इस कंटेस्टेंट ने उड़ाया मजाक, बोला- फेक है देखना कुछ दिन में ही….

पुनीत सुपरस्टार ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए कहा है कि हिना खान ने फॉलोअर्स और व्यूज के लिए अपने कैंसर की फेक जानकारी दी है। वह थोड़े दिन बाद कहेंगी कि अब वह ठीक हैं।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Gunjan Sharma
नई दिल्ली | Updated: July 03, 2024 17:30 IST
tv adda  हिना खान के ब्रेस्ट कैंसर का bigg boss के इस कंटेस्टेंट ने उड़ाया मजाक  बोला  फेक है देखना कुछ दिन में ही…
हिना खान। (Photo- Hina Khan/Insta)
Advertisement

TV Adda: हिना खान ने हाल ही में फैंस को सोशल मीडिया पर खबर दी थी कि उन्हें थर्ड स्टेज ब्रेस्ट कैंसर हुआ है। इस खबर के बाद उनके फैंस के साथ-साथ एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के तमाम लोगों ने उनकी हिम्मत बांधी। इसी बीच 'बिग बॉस ओटीटी 2' कंटेस्टेंट पुनीत सुपरस्टार का रिएक्शन सामने आया है। पुनीत ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर करते हुए इसे फेक बताया है।

Advertisement

पुनीत का कहना है कि हिना खान ने अपने ब्रेस्ट कैंसर की झूठी खबर फैलाई है। पुनीत ने कहा, "अगर हिना खान को सच में कैंसर जैसी बीमारी हुई है, तो भाई अपने अकाउंट से अपनी बीमारी का पोस्ट कौन करता है? अपनी बीमारी की रिपोर्ट की पोस्ट कौन करता है? भाई इन लोगों ने क्या कर रखा, इन्फ्लुएंसर ने आजकल अपनी बीमारी बहाना रख रखा है और सोशल मीडिया पर डाल देते हैं, जिससे उनके लाइक, फॉलोअर्स और व्यूज बढ़ जाएं।"

Advertisement

पुनीत ने आगे कहा, "मुझे नहीं लगता हिना खान को कैंसर हुआ है। मुझे नहीं लगता… अभी कुछ दिन बाद देख लेना एक पोस्ट और आएगी कि मैं बिल्कुल ठीक हूं। थैंक यू फैंस, आपकी दुआ मेरे काम आई।"

भड़के हिना के फैंस

पुनीत सुपरस्टार को कुछ दिन पहले माइल्ड हार्ट अटैक आया था और वह भी अस्पताल में थे। उनके दोस्त और कंटेंट क्रिएटर जोगिंदर उनकी तबीयत को लेकर अपडेट दे रहे थे। अब यूजर्स ने उनके हार्ट अटैक वाले पोस्ट को लेकर उनकी खिंचाई की है। एक यूजर ने लिखा, "भाई तुम्हें भी तो हुआ था, तुम भी तो एडमिट थे और वीडियो अपलोड किया था।"

बता दें कि कुछ दिन पहले ही हिना खान ने कैंसर का खुलासा किया था और दो दिन पहले उन्होंने अपनी पहली कीमोथेरेपी का भी पोस्ट शेयर किया है। इसके साथ उन्होंने बताया है कि जब उन्हें कैंसर का पता चला उसके बाद वह अवॉर्ड फंक्शन में गईं। समांथा रुथ प्रभु, राखी सावंत, महिमा चौथरी समेत कई लोगों ने उन्हें बेस्ट विशेज दी हैं।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो