scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

तस्वीर में दिख रही बच्ची का संजय लीला भंसाली से है खास रिश्ता, रणवीर-दीपिका की फिल्म से किया डेब्यू, 53,800 करोड़ है पति की नेटवर्थ, पहचाना क्या?

शर्मिन सहगल हाल ही में संजय लीला भंसाली की सीरीज हीरामंडी से नजर आई हैं। इस सीरीज में उनकी एक्टिंग को खूब पसंद किया गया है।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क
नई दिल्ली | Updated: May 19, 2024 16:56 IST
तस्वीर में दिख रही बच्ची का संजय लीला भंसाली से है खास रिश्ता  रणवीर दीपिका की फिल्म से किया डेब्यू  53 800 करोड़ है पति की नेटवर्थ  पहचाना क्या
शर्मिन सहगल (image: sharmin/instagram)

बॉलीवुड के मशहूर फिल्मकार संजय लीला भंसाली अपनी शानदार फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने बॉलीवुड को एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं। हाल ही में उनकी सीरीज 'हीरामंडी' नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है। सीरीज की हर तरफ चर्चा हो रही है। इसी बीच संजय लीला भंसाली से ताल्लुक रखने वालीं एक्ट्रेस की बचपन की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

तस्वीर में अपने भाई को गोदी में बैठाए नजर आ रही ये बच्ची बॉलीवुड का अब जाना-माना नाम बन गई हैं। इस अदाकारा ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर की थी. रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण जैसी स्टार्स के साथ कैमरे के पीछे काम किया है। हाल में नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई वेब सीरीज 'हीरामंडी' से ये एक्ट्रेस सुर्खियों में आ गई है। आपने तस्वीर में नजर आ रही इस बच्ची को पहचाना क्या?

कौन हैं तस्वीर में नजर आ रही यह बच्ची

अगर अब भी इस बच्ची को नहीं पहचान नहीं पाए हैं तो हम आपको बता दें कि यह बच्ची कोई और नहीं बल्कि संजय लीला भंसाली की भांजी शर्मिन सहगल हैं। शर्मिन फिल्म एक्जीक्यूटिव दीपक सहगल और फिल्म एडिटर बेला सहगल की बेटी हैं।

शर्मिन सहगल की मां संजय लीला भंसाली की छोटी बहन हैं। शर्मिन के दादा मोहन सहगल का भी फिल्म निर्देशक के रूप में 40 साल का करियर था। उन्होंने अमिताभ बच्चन, धर्मेंद्र, हेमा मालिनी, रेखा, अशोक कुमार, वैजयंती माला, शशि कपूर और मनोज कुमार जैसे सितारों के साथ फिल्में बनाई हैं।

अरबपति हैं शर्मिन सहगल के पति

शर्मिन सहगल के पति का नाम अमन महता है। अमन महता टॉरेंट फार्मासूटिकल्स में डायरेक्टर हैं। उनके पिता सुधीर महता और चाचा समीर मेहता बतौर को चेयरपर्सन इस मल्टीनैशनल बिजनेस को संभालते हैं। ब्लूमबर्ग 2024 इंटेक्स के मुताबिक अमन के पिता की नेट वर्थ करीब 53,8000 करोड़ है।

फोर्ब्स की रिपोर्ट के मुताबिक टॉरेंट फार्मा अकेले ही करीब 38,412 करोड़ का रेवेन्यू कमाती है। बता दें कि शर्मिन सहगल ने साल 2019 में रिलीज हुई फिल्म 'मलाल' से डेब्यू किया था। इसके बाद साल 2022 में उनकी 'अतिथि भूतो भव' में भी वह दिखाई दीं।

Tags :
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 चुनाव tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो