scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

South Adda: 15 अगस्त को महाक्लैश! 'पुष्पा 2' की आंधी में टिक पाएंगे जॉन, अक्षय और अजय देवगन?

Bollywood VS South Clash: 'पुष्पा' की जबरदस्त सफलता के बाद मेकर्स 'पुष्पा 2' पर जोर-शोर से काम कर रहे हैं। फैंस इसके लिए एक्साइटेड हैं। इसे 15 अगस्त को रिलीज किया जाना है। ऐसे में इसके साथ बॉलीवुड की 3 फिल्मों का महाक्लैश है।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Rahul Yadav
नई दिल्ली | Updated: June 13, 2024 15:26 IST
south adda  15 अगस्त को महाक्लैश   पुष्पा 2  की आंधी में टिक पाएंगे जॉन  अक्षय और अजय देवगन
बॉलीवुड और साउथ का महाक्लैश। (Photo- Jansatta)
Advertisement

साउथ और बॉलीवुड में पिछले दो सालों से तगड़ा कॉम्पिटीशन चल रहा है। कोरोना काल के बाद से साउथ फिल्मों की पॉपुलैरिटी काफी बढ़ी है। इसकी शुरुआत अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा' और यश की 'केजीएफ 2' से हुई। कोरोना काल में जहां हिंदी फिल्में धराशाही हो रही थीं वहीं, साउथ की इन दोनों ही फिल्मों ने कमाल का बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड बना दिया था। इसके बाद साल 2023 बॉलीवुड के लिए काफी अच्छा रहा है। अब नजर 2024 पर है। इस साल अभी तक फिल्मों ने खास कमाई नहीं की है। ऐसे में अब 'सिंघम अगेन', 'वेदा' और 'खेल खेल' में पर लोगों की नजरें हैं। इसी के साथ ही साउथ की फिल्म 'पुष्पा 2' पर भी सभी की निगाहें हैं। इसे 15 अगस्त को रिलीज किया जाएगा और इसकी टक्कर बॉलीवुड के तीन स्टार्स से होने वाली है। चलिए बताते हैं।

इस बार 15 अगस्त के मौके पर एक दो नहीं नहीं बल्कि 'पुष्पा 2' की टक्कर तीन फिल्मों से हो सकती है। इसमें अक्षय कुमार और तापसी पन्नू स्टारर फिल्म 'खेल खेल में', जॉन अब्राहम की फिल्म 'वेदा' और अजय देवगन की मल्टीस्टारर फिल्म 'सिंघम अगेन' जैसी फिल्मों के नाम शामिल हैं। जॉन की मूवी को 12 अगस्त को रिलीज किया जाएगा। ऐसे में बॉलीवुड की इन तीन बड़ी फिल्मों का टकराव साउथ की 'पुष्पा 2' से होने वाला है। अगर इन सभी फिल्मों को एक साथ इस वीकेंड पर रिलीज किया जाता है तो देखना दिलचस्प होगा कि बॉक्स ऑफिस पर भारी कौन पड़ता है। बॉलीवुड की 3 फिल्में साउथ की एक ब्लॉकबस्टर फिल्म के सीक्वल को टक्कर दे पाती हैं या नहीं।

Advertisement

अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा 2' की बढ़ सकती है डेट

इसी महाक्लैश के बीच चर्चा ये भी है कि अल्लू अर्जुन की फिल्म 'पुष्पा: द रूल' की डेट बढ़ सकती है। इसके पीछे की वजह फिल्म की अधूरी शूटिंग बताई जा रही है। इसके पोस्ट प्रोडक्शन में भी काफी समय लग रहा है। ऐसे में कहा जा रहा है कि इस2 15 अगस्त को रिलीज किया जाना काफी मुश्किल लग रहा है।

इसके साथ ही रोहित शेट्टी की मल्टीस्टारर फिल्म 'सिंघम अगेन' को लेकर कहा जा रहा है कि वो भी बॉक्स ऑफिस से टकराव से बचने के लिए इसे दीवाली के मौके पर रिलीज कर सकते हैं। ऐसे में माहौल काफी बदलता नजर आ रहा है। ये खबरें सच होती हैं तो 'खेल खेल में' और 'वेदा' के लिए मैदान खाली हो जाएगा। बॉक्स ऑफिस पर क्लैश केवल इन दोनों ही फिल्मों के बीच रह जाएगा। खैर, अब ये तो ऑफिशियल ऐलान होने के बाद ही साफ हो पाएगा कि कौन सी फिल्म कब रिलीज की जाएगी और किसे पोस्टपोन किया जाएगा।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 टी20 tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो