scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

Sonakshi Sinha Wedding Reception: बीती शाम सोनाक्षी सिन्हा के नाम, सजी बॉलीवुड सितारों की महफिल, रेखा से काजोल तक ने जमाया रंग

Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal Wedding Reception: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल के वेडिंग रिसेप्शन में बॉलीवुड सितारों का जमावड़ा लगा। इस पार्टी में रेखा से लेकर काजोल और अनिल कपूर-सलमान खान तक कई सितारों ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई है।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Rahul Yadav
नई दिल्ली | June 24, 2024 10:21 IST
sonakshi sinha wedding reception  बीती शाम सोनाक्षी सिन्हा के नाम  सजी बॉलीवुड सितारों की महफिल  रेखा से काजोल तक ने जमाया रंग
सोनाक्षी सिन्हा के रिसेप्शन में पहंचे ये सेलेब्स। (Photos- Jansatta)
Advertisement

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) शादी के बंधन में बंध गए। कपल ने 23 जून को प्राइवेट सेरेमनी में रजिस्टर मैरिज की। इस दौरान उनका परिवार और करीबी लोग ही शामिल थे। शादी के बाद कपल ने मुंबई में ही एक रिसेप्शन पार्टी होस्ट की। इसमें फैमिली और फ्रेंड्स के अलावा बॉलीवुड से भी कई सितारों ने शिरकत की। इसमें रेखा से लेकर काजोल, सलमान खान, चंकी पांडे, सिद्धार्थ रॉय कपूर, अदिति राव हैदरी, सिद्धार्थ, अनिल कपूर और सायरा बानो जैसे दिग्गज सितारों शिरकत कर अपनी उपस्थिति दर्ज कराई है। वेडिंग रिसेप्शन की फोटोज और वीडियोज भी सोशल मीडिया पर सामने आई हैं, जिसमें कपल का गॉर्जियस लुक तो देखने के लिए मिल रही रहा है साथ ही सिनेमा जगत के सितारे भी किसी कम नहीं लग रहे हैं।

सोनाक्षी सिन्हा ने जहां वेडिंग के लिए व्हाइट साड़ी के साथ गजरा कैरी किया था वहीं, रिसेप्शन में भी एक्ट्रेस का रेड साड़ी में गजरा के साथ सादगी भरा अंदाज देखने के लिए मिला है। इस दौरान उन्होंने अपने लुक को गजरे के साथ ही हाथ में महावर लगाकर कंप्लीट किया था। उनका लुक देखते ही बन रहा था। वहीं, उनके दूल्हे राजा जहीर इकबाल को व्हाइट कुर्ता सेट में देखा गया। अब चलिए बाकी गेस्ट की बात करते हैं…

Advertisement

सलमान खान भी पार्टी का हिस्सा रहे। उन्हें ब्लैक सूट-बूट में देखा गया। रिसेप्शन में एक्टर हाई सिक्योरिटी के साथ पहुंचे थे। आपको बता दें कि सलमान खान की फिल्म 'दबंग' से सोनाक्षी ने बॉलीवुड डेब्यू किया था।

Rekha At Sonakshi Wedding Reception

रेखा ने लूटी लाइमलाइट

बॉलीवुड की सदाबहार एक्ट्रेस रेखा के फोटोज भी पार्टी से सामने आए हैं, जिसमें देखने के लिए मिला है कि एक्ट्रेस ने व्हाइट गाउन पहना था। इसके साथ ही उन्होंने बालों में गजरा लगाया था। उनका खूबसूरत लुक सभी का पर भारी पड़ता दिखा।

Advertisement

Aditi Rao Hydari And Siddharth

अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ ने दिया कपल गोल

सोनाक्षी के रिसेप्शन में अदिति राव हैदरी पति और साउथ एक्टर सिद्धार्थ के साथ पहुंची थीं। इस दौरान दोनों एक साथ पोज और कपल गोल्स देते हुए नजर आए। पार्टी में इनके बीच कमाल की केमिस्ट्री देखने के लिए मिली। दोनों ने रेखा के साथ भी पोज दिया।

सिद्धार्थ ने छुए रेखा के पैर

इतना ही नहीं, अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ का रेखा के साथ एक वीडियो और फोटो भी वायरल हो रही है, जिसमें सिद्धार्थ सदाबहार एक्ट्रेस रेखा के पैर छूते नजर आ रहे हैं। इस दौरान उनके इस अदब ने फैंस का दिल जीत लिया और साउथ एक्टर ने सारी लाइमलाइट ही चुरा ली।

अनिल कपूर का दिखा ऐसा अंदाज

इसके अलावा आपको बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल के वेडिंग रिसेप्शन में सायरा बानो, आदित्य रॉय कपूर, रवीना टंडन, संगीता बिजलानी, विद्या बालन, अरबाज खान, अनिल कपूर, चंकी पांडे, काजोल, संजय लीला भंसाली और हुमा कुरैशी जैसे सेलेब्स ने भी अपनी उपस्थिति दर्ज करवाकर पार्टी में चार चांद लगाए हैं।

Advertisement
Tags :
Entertainment NewsSonakshi SinhaZaheer Iqbal
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 टी20 tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो