scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

Kalki 2898 AD Full Movie Leak Online: प्रभास की 'कल्कि 2898 एडी' रिलीज होते ही HD में हुई लीक, मेकर्स को मिला तगड़ा झटका

Kalki 2898 AD Full Movie Download Free Link Leaks: प्रभास की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' रिलीज होते ही लीक हो गई है। रिलीज के कुछ घंटों बाद ही फिल्म एचडी प्रिंट में ऑनलाइन लीक हो गई। मेकर्स को इससे तगड़ा झटका लगा है।
Written by: Jyoti Jaiswal
Updated: June 28, 2024 11:01 IST
kalki 2898 ad full movie leak online  प्रभास की  कल्कि 2898 एडी  रिलीज होते ही hd में हुई लीक  मेकर्स को मिला तगड़ा झटका
Kalki 2898 AD ऑनलाइन हुई लीक
Advertisement

Kalki 2898 AD Online Leak: प्रभास की फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' अपनी धमाकेदार ओपनिंग की वजह से चर्चा में है, मगर फिल्म को रिलीज के कुछ घंटों बाद ही तगड़ा झटका लग गया, क्योंकि ये फिल्म कई ऑनलाइन प्लेटफॉर्म्स पर लीक हो गई है। फिल्म के प्रिंट एचडी में उपलब्ध हो गए हैं।

नाग अश्विन ने इस फिल्म का निर्देशन किया है और ये फिल्म 600 करोड़ के बड़े बजट में बनकर तैयार हुई है। ये फिल्म तमिल, तेलुगु, हिंदी, मलयालम, कन्नड़ और इंग्लिश भाषाओं में रिलीज़ की गई है। फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स से मिला जुला रिस्पॉन्स मिल रहा है।

Advertisement

Kalki 2898 AD Box Office Collection Day 1 Worldwide: check here

HD प्रिंट में लीक हुई 'कल्कि 2898 एडी'

प्रभास स्टारर फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' के फर्स्ट डे के कई शो हाउसफुल रहें। एडवांस बुकिंग भी शानदार थी, मगर यह फिल्म थिएट्रिकल रिलीज के कुछ घंटों के अंदर ही पायरेसी का शिकार हो घई और कई गैरकानूनी वेबसाइट्स पर एचडी प्रिंट में मुफ्त में स्ट्रीम करने डाउनलोड के लिए उपलब्ध हो गई है। फिल्म के ऑनलाइन लीक होने से मेकर्स को खासा नुकसान उठाना पड़ सकता है। इस तरह फिल्मों के ऑनलाइन लीक होने से मेकर्स को करोड़ों रुपये का नुकसान होता है। हालांकि ये कोई नई बात नहीं है, सारी फिल्में रिलीज होने के बाद कई गैरकानूनी वेबसाइट्स पर स्ट्रीम के लिए उपलब्ध हो जाती हैं।

'कल्कि 2898 एडी' की स्टारकास्ट

नाग अश्विन ने इस फिल्म की कहानी लिखी है और उन्होंने ही इस फिल्म का निर्देशसन भी किया है। इस फिल्म में प्रभास, दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन, कमल हासन और दिशा पटानी जैसे कई सितारे शामिल हैं।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो