होमताजा खबरराष्ट्रीयमनोरंजन
राज्य | उत्तर प्रदेशउत्तराखंडझारखंडछत्तीसगढ़मध्य प्रदेशमहाराष्ट्रपंजाबनई दिल्लीराजस्थानबिहारहिमाचल प्रदेशहरियाणामणिपुरपश्चिम बंगालत्रिपुरातेलंगानाजम्मू-कश्मीरगुजरातकर्नाटकओडिशाआंध्र प्रदेशतमिलनाडु
वेब स्टोरीवीडियोआस्थालाइफस्टाइलहेल्थटेक्नोलॉजीएजुकेशनपॉडकास्टई-पेपर

OTT Releases This Week: जुलाई के पहले हफ्ते बवाल मचाने आ रही है 'मिर्जापुर 3', साउथ की ये थ्रिलर फिल्म भी होगी रिलीज| OTT Adda

OTT Adda: जुलाई के पहले हफ्ते क्राइम और थ्रिलर का घमासान होने वाला है। क्यों जुलाई के पहले वीकेंड पर 'मिर्जापुर' का तीसरा सीजन स्ट्रीम होने जा रहा है। इसके अलावा क्या-क्या इस हफ्ते आप देख सकते हैं आइए जानते हैं।
Written by: Jyoti Jaiswal
July 02, 2024 14:27 IST
OTT Releases This Week
Advertisement

OTT Releases This Week: पिछले महीने जून में कई बड़ी फिल्में और वेब सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज हुईं। मगर जुलाई के पहले हफ्ते का इंतजार लोग बेसब्री से कर रहे हैं क्योंकि इस हफ्ते घमासान मचाने आ रही है 'मिर्जापुर 3'। लंबे समय से फैंस शो के तीसरे सीजन का वेट कर रहे थे, गुड्डू भैया और कालीन भैया का भौकाल देखने के लिए जनता बेताब है, तो बस अब आपका इंतजार खत्म हो गया है, जुलाई के पहले हफ्ते ही ये सीरीज रिलीज होने के लिए तैयार है। इसके अलावा साउथ फिल्म 'गरुड़न' और कई कोरियन और हॉलीवुड फिल्में और सीरीज भी इस हफ्ते रिलीज होने वाली हैं।

मिर्जापुर 3

जैसा कि हमने पहले ही बताया कि इस लिस्ट में सबसे ऊपर मिर्जापुर सीजन 3 है। मिर्जापुर का तीसरा सीजन 5 जुलाई को अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगा।

Advertisement

गरुड़न

साउथ की फिल्म 'गरुड़न' थियेटर्स में धमाल मचाने के बाद अब ओटीटी पर रिलीज होने जा रही है। ये फिल्म 3 जुलाई को प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी। ये फिल्म महज 20 करोड़ की लागत से बनी थी, और इसने 50 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया था और ये फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी।

Advertisement

मलयाली फ्रॉम इंडिया

मलयालम कॉमेडी-ड्रामा फिल्म ‘मलयाली फ्रॉम इंडिया’ 1 मई को थियेटर्स में रिलीज हुई थी। 5 जुलाई को ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म सोनी लिव पर रिलीज होने जा रही है।

रेड स्वान

कोरियन सीरीज 'रेड स्वान' डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 3 जुलाई को रिलीज होने जा रही है।

स्पेस कैडेट

एमा रॉबर्ट्स की 'स्पेस कैडेट' प्राइम वीडियो पर 4 जुलाई को स्ट्रीम होने जा रही है।

ही वेंट दैड वे

जियो सिनेमा पर 5 जुलाई को 'ही वेंट दैड वे' भी स्ट्रीम होगी।

बॉब मार्ले: वन लव

‘बॉब मार्ले: वन लव’ अमेरिकी बायोग्राफिकल ड्रामा म्यूजिकल फिल्म है। ये फिल्म दिवंगत सिंगर बॉब मार्ले के जीवन पर आधारित है। 3 जुलाई से इसे आप प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं।

गोयो : द बॉय जनरल

नेटफ्लिक्स पर 5 जुलाई को 'गोयो' स्ट्रीम की जाएगी।

बेवर्ली हिल्स कॉप: एक्सल एफ

‘बेवर्ली हिल्स कॉप: एक्सल एफ’ 3 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

Advertisement
Tags :
Entertainment NewsMirzapur 3Mirzapur Season 3OTTOTT Adda
विजुअल स्टोरीज
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
Advertisement