scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

OTT Adda: खुद की परछाईं से भी लगेगा डर, जब ओटीटी देखेंगे सच्ची घटनाओं पर आधारिक यह डरावनी फिल्में

हॉरर लवर्स के लिए ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कई ऐसी अंडररेटेड डरावनी फिल्में हैं, जिन्हें देखकर आपके पसीने छूट जाएंगे। ये फिल्में आप घर बैठकर देख सकते हैं।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Sneha Patsariya
नई दिल्ली | April 24, 2024 17:25 IST
ott adda  खुद की परछाईं से भी लगेगा डर  जब ओटीटी देखेंगे सच्ची घटनाओं पर आधारिक यह डरावनी फिल्में
ओटीटी अड्डा (image: imdb)
Advertisement

अगर आप रोमांटिक, एक्शन, क्राइम थ्रिलर और कॉमेडी वेब सीरीज देख-देखकर बोर हो गए हैं। और कुछ नए की तलाश में हैं। तो अब हॉरर फिल्में और वेब सीरीज देखिए।

ओटीटी पर कुछ ऐसी फिल्में और सीरीज मौजूद हैं, जिन्हें देखकर आपकी रूह कांप जाएगी और अपनी ही परछाई से डर लगने लगेगा। इसलिए इन फिल्मों को अकेले बैठकर तो देखने का बिल्कुल सोचना भी मत।

Advertisement

इन फिल्मों को आप अपने दोस्तों के साथ घर बैठकर देख सकते हैं। आज हम आपको हॉलीवुड की कुछ ऐसी ही फिल्में बताने जा रहे हैं जो सच्ची घटनाओं पर आधारित हैं। इन फिल्मों को देख आपकी चीख जरूर निकल सकती है।

आई एक्सॉर्सिज़म ऑफ एमिली रोज़

ये फिल्म भी काफी डरावनी है। इसे देख किसी की भी चीख निकल सकती है। हालांकि ये फिल्म पूरी तरह सच्ची घटना पर बेस्ड नहीं है। इसे आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं। ये कहानी एक एनालीज नाम की लड़की है।

हेरेडिटेरी

यह फिल्म एक एनी नाम की लड़की की कहानी है। जिसकी मां की मौत हो जाती है और पूरा परिवार शोक से उभर रहा होता है। तभी एकाएक एनी की मां से जुड़े कुछ राज़ सामने आने लगते हैं। ये फिल्म बहुत ही अधिक रूह कपाने वाली है। इसे आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।

Advertisement

रात

इस फिल्म को राम गोपाल वर्मा ने डायरेक्ट किया था। एक परिवार है. नए घर में शिफ्ट होता है। बस उसके बाद से ही उनके साथ अजीबोगरीब घटनाएं होना शुरू हो जाती हैं। सबसे ज़्यादा बुरा असर पड़ता है उनकी बेटी मिनी पर। रेवती ने मिनी का रोल किया है। ये फिल्म उनके बेस्ट कामों में से एक है। ‘रात’ को आप ज़ी5 पर स्ट्रीम कर देख सकते हैं।

Advertisement

वेरोनिका

ये फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित है, जो काफी डरावनी है। इस भी आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।

द रिचुअल

ये फिल्म नॉर्स मायथोलॉजी पर बेस्ड है। इस फिल्म को आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।

द एमिटीविले हॉरर

'द एमिटीविले हॉरर' न्यूयॉर्क के लॉन्ग आईलैंड स्थित एक घर में हुई सच्ची सुपरनैचुरल क्राइम पर बेस्ड है. इस फिल्म को आप अमेजन प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं।

गेट आउट

इसे आप अमेज़न प्राइम वीडियो, नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं। फिल्म की कहानी एक कपल की कहानी है, जो शादी करना चाहते हैं। किसी तरह दोनों लड़की के घर पहुंचते हैं। शुरू में सब सामान्य लगता है। लेकिन कुछ समय बाद ही परते खुलने लगती हैं। लड़की के परिवार के बारे में कुछ भी नॉर्मल नहीं लगता है।

द इनविटेशन

इस हॉरर थ्रिलर में ऐसे-ऐसे सीन हैं, जिन्हें देखकर आपकी चीख निकलना बहुत ही सामान्य बात होगी। द इनविटेशन ने संयुक्त राज्य अमेरिका और कनाडा में 25.1 मिलियन डॉलर और अन्य क्षेत्रों में 12.9 मिलियन डॉलर की कमाई की थी। दुनिया भर में इस फिल्म ने कुल 38 मिलियन डॉलर की कमाई की, जबकि फिल्म का बजट 10 मिलियन डॉलर का था। फिल्म को प्राइम वीडियो पर देखा जा सकता है।

घोल

नेटफ्लिक्स की इस वेब सीरीज में ऐसे शख्स की कहानी को दिखाया गया है, जिसे मिलिट्री ने पकड़ा है। इस कैदी के साथ की डरावनी घटनाएं होती है।

परछाई

जी5 की इस सीरीज में आपको 12 अलग-अलग कहानियां दिखाई जाएंगी, जो आपके रोंगटे खड़े कर देंगी।

भ्रम

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन की सीरीज भ्रम जी5 पर है। यह इतनी डरावनी है कि इसे आप अकेले नहीं देख सकते।

ऑर्फन

साल 2009 में आई 'ऑर्फन' की एक साइकोलॉजिकल हॉरर फिल्म है। इसे आप अमेजॉन प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो