scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

'मैं बर्बाद होना चाहती हूं' सोनी राजदान ने महेश भट्ट से कही थी ये बात, बाद में Raaz फिल्म से मश्हूर हुआ था डायलॉग

महेश भट्ट ने बताया कि उन्हें लगता था वो सोनी राजदान के लायक नहीं हैं। उन्होंने सोनी से कहा था कि मेरे इतना करीब मत आओ मैं तुम्हें बर्बाद कर दूंगा। इसके जवाब में सोनी ने कहा था मैं बर्बाद होना चाहती हूं। बाद में इसी को महेश भट्ट ने फिल्म 'राज' में इस्तेमाल किया था।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Gunjan Sharma
नई दिल्ली | June 15, 2024 13:24 IST
 मैं बर्बाद होना चाहती हूं  सोनी राजदान ने महेश भट्ट से कही थी ये बात  बाद में raaz फिल्म से मश्हूर हुआ था डायलॉग
महेश भट्ट और सोनी राजदान (फोटो-इंस्टाग्राम-Soni Razdan)
Advertisement

महेश भट्ट हमेशा से ही हर एक मुद्दे को लेकर वोकल रहे हैं। चाहे वो उनकी पर्सनल लाइफ हो या किसी अन्य एक्टर के साथ उनका अनुभव। हाल ही में दिए इंटरव्यू में महेश भट्ट ने अपनी लाइफ की जर्नी के बारे में बात की और बताया कि किन कठिनाइयों के बाद वो इस मुकाम तक पहुंचे हैं। साथ ही उन्होंने अपनी दूसरी पत्नी सोनी राजदान के साथ अपने रिश्ते पर भी बात की और बताया कि उनके आने से कैसे उनकी लाइफ में पॉजिटिव बदलाव आए।

बॉलीवुड बबल को दिए इंटरव्यू में महेश भट्ट ने बताया कि उन्होंने जीरो से अपनी लाइफ शुरू की थी। बचपन से लेकर बड़े होने तक उन्होंने अपनी लाइफ में कई तरह के संघर्षों का सामना किया है। उनकी पहली शादी भी काफी मुश्किलों भरी रही, जिसके बाद सोनी राजदान उनकी लाइफ में आईं और सब ठीक होता चला गया।

Advertisement

महेश भट्ट ने कहा, "सोनी मेरे मेरी लाइफ में आई और मैं पहले इसके विरोध में था लेकिन मैं इस रिश्ते में फंसता चला गया और बस खिंचता चला गया।" महेश भट्ट और सोनी राजदान को लेकर कहा जाता है कि फिल्म 'सारांश' के वक्त दोनों की मुलाकात हुई थी, इसपर महेश ने बताया कि पहली मुलाकात इस दौरान नहीं हुई थी, लेकिन दोनों के बीच रिश्ता पनपने लगा था। "वह मेरी जिंदगी में आने वाली सबसे समझदार इंसान थीं।' वह मेरे पागलपन को सहन कर सकती थी।"

ऐसे आया था 'राज' फिल्म का डायलॉग

महेश भट्ट ने बताया जो उनकी फिल्म 'राज' का 'मेरे इतना करीब मत आओ, मैं तुम्हें बर्बाद कर दूंगी। मैं बर्बाद होना चाहता हूं' डायलॉग उनकी लव स्टोरी से आया था। जब वह सोनी से शुरुआत में मिले थे, ये बात उन्होंने कही थी।

Advertisement

महेश भट्ट ने बताया कि सोनी

महेश भट्ट को हमेशा ही चप्पलों में देखा जाता है, लेकिन सोनी राजदान के लिए उन्होंने जूते पहने थे। उन्होंने बताया कि उन्हें लगता था कि वह सोनी के लायक नहीं हैं और बेहतर बनने के लिए वह जूते पहनकर सोनी से मिलने गए। उन्हें इसमें बहुत अनकंफर्टेबल महसूस हो रहा था और जब सोनी ने उनकी तरफ देखा वो और भी अनकंफर्टेबल हो गए। उन्होंने कहा, "मुझे याद है हम वर्ली के एक होटल में बैठे थे और मैंने उससे कहा था कि मेरे बहुत करीब मत आओ मैं तुम्हें बर्बाद कर दूंगा। यह वह डायलॉग है जिसका इस्तेमाल हमने 'राज' में किया है। उसने कहा था कि मैं बर्बाद हो जाना चाहती हूं और यही बाकी इतिहास था। लेकिन मैंने उससे कहा कि मैं उसे कभी नहीं छोड़ूंगा।"

Advertisement

बता दें कि सोनी राजदान और महेश भट्ट ने 20 अप्रैल 1986 को एक दूसरे से शादी की थी। लेकिन भट्ट ने आजतक अपनी पहली पत्नी को तलाक नहीं दिया है। सोनी से शादी करने के लिए उन्होंने इस्लाम धर्म तक अपनाया था। महेश और सोनी की दो बेटियां है एक आलिया भट्ट और दूसरी शाहीन भट्ट। महेश भट्ट के पहली शादी से भी दो बच्चे हैं एक पूजा भट्ट और दूसरे राहुल भट्ट।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो